S M L

नाना होंगे ‘काला’ के विलेन, रजनीकांत से होगी टक्कर

रजनीकांत की तमिल फिल्म 'काला' में नाना पाटेकर मुख्य विलेन होंगे

Updated On: Jun 08, 2017 07:37 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
नाना होंगे ‘काला’ के विलेन, रजनीकांत से होगी टक्कर

नाना पाटेकर, रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म ‘काला’ में निगेटिव किरदार में दिखाई देंगे. रजनीकांत की इस तमिल फिल्म में नाना पाटेकर मुख्य विलेन होंगे.

फिल्म 2.0 में रजनीकांत के अपोजिट विलेन का किरदार अक्षय कुमार निभा रहे हैं और रजनीकांत की ही अगली तमिल फिल्म ‘काला’ में नाना पाटेकर मुख्य रुप से विलेन के किरदार में नजर आएंगे.

एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि, ‘इस फिल्म में नाना पाटेकर एक सख्त, क्रूर राजनीतिज्ञ का किरदार निभा रहे हैं.. ये बहुत ही शक्तिशाली भूमिका है. इसमें दर्शकों को उनके और रजनी सर के बीच का प्यार और तकरार देखने को मिलेगी.’

कुछ दिनों पहले रजनीकांत के फैन क्लब ने सोशल मीडिया पर शूटिंग की कुछ तस्वीरें अपलोड की थीं. फिल्म ‘काला’ में नाना पाटेकर की पॉलिटिकल पार्टी का रजनीकांत विरोध करते हैं और मुंबई में तमिल लोगों के बराबर अधिकारों की मांग करते हैं.

मुंबई में रजनीकांत फिल्म ‘काला करिकलन’ की शूटिंग कर रहे थे जो अब पूरी हो चुकी है. अब वो यहां से सीधा चेन्नई जाएंगे और बाकी की शूटिंग पूरी करेंगे.

सूत्रों के मुताबिक ‘काला करिकलन’ सिर्फ पांच करोड़ रुपये के बजट की है. ऐसा कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अभिनेत्री हुमा कुरैशी, रजनीकांत के अपोजिट हैं, जबकि अंजलि पाटिल और साक्षी अग्रवाल, समुथिराकानी और पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदारों में इस फिल्म में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन पा. रंजीत कर रहे हैं और रजनीकांत के दामाद धानुष इसे बना रहे हैं जिसका संगीत संतोष नारायण देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi