S M L

Housefull 4: पुलिस सुरक्षा के बीच नाना कर रहे फिल्म की शूटिंग, फोन ले जाने की भी इजाजत नहीं

मुंबई आकर नाना पाटेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और सारे सवालों का जवाब देंगे

Updated On: Oct 02, 2018 09:57 AM IST

Arbind Verma

0
Housefull 4: पुलिस सुरक्षा के बीच नाना कर रहे फिल्म की शूटिंग, फोन ले जाने की भी इजाजत नहीं

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चल रहा विवाद इन दिनों मीडिया की लगातार सुर्खियां बटोर रहा है. हाल ही में ये भी खबर सामने आई थी कि नाना पाटेकर अचानक फराह खान की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ के सेट से अचानक गायब हो गए थे. जिसके बाद ये माना जाने लगा था कि उन्होंने इस फिल्म को विवादों के चलते छोड़ दिया है क्योंकि तनुश्री ने भी फराह खान पर सवाल उठाए थे कि वो सब कुछ जानते हुए भी नाना को अपने साथ काम करने के लिए कैसे कह सकती हैं.

नाना कर रहे हैं हाउसफुल 4’ की शूटिंग

तनुश्री के साथ चल रहे अपने विवादों के बीच अब नाना से जुड़ी हुई खबर ये सामने आ रही है कि वो इन दिनों जैसलमेर में हैं और अपनी नई फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग के सिलसिले में वहां पहुंचे हैं. कुछ दिनों पहले भी एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें सेट पर एक तस्वीर ली गई थी लेकिन नाना हर तस्वीर से गायब नजर आ रहे थे. इन तस्वीरों को फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इन दिनों नाना अपनी इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन फिल्म की टीम उन्हें लेकर अब फूंक-फूंक कर कदम आगे बढ़ा रही है. फिल्म के निर्माताओं ने नाना के लिए अलग से शूटिंग की व्यवस्था की है. जहां नाना शूट कर रहे हैं, वहां पर उनके आस-पास पुलिस सुरक्षा के लिए तैनात है. इतना ही नहीं फिल्म के सेट पर फोन ले जाना भी मना है.

मुंबई लौटने पर नाना करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

कुछ दिनों पहले ही ये खबर सामने आई थी जिसमें नाना ने कहा था कि वो इस विवाद पर कैमरे से आंखें मिलाकर बातें करेंगे. वो फिल्म की जैसे ही शूटिंग खत्म कर लेंगे, वैसे ही वो मुंबई आकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और सारे सवालों का जवाब देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi