S M L

Controversy: नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, दिया चौंकाने वाला बयान

तनुश्री दत्ता ने कहा नाना पाटेकर ने 2008 में सेट पर उनके साथ बदतमीजी की थी

Updated On: Sep 27, 2018 06:18 PM IST

Ankur Tripathi

0
Controversy: नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, दिया चौंकाने वाला बयान

आखिरकार बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर ने अपने उपर तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए सारे आरोपों पर अपनी चुप्पी को तोड़ा है. आपको बता दें हाल ही में अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’के सेट पर उनके साथ बदतमीजी करने का आरोप लगाया था.  नाना पाटेकर ने मिरर लाइव के साथ हुए टेलीफोनिक बातचीत में अपने पक्ष को रखा है.

इस बातचीत में नाना ने न्यूज एंकर से कहा '' आप ही मुझे बताए इस मामले में, मैं क्या कर सकता हूं.'' एंकर के तनुश्री के साथ बदतमीजी करने वाले सवाल का जवाब देते हुए नाना ने कहा ''बदतमीजी से उस अभिनेत्री का क्या मतलब है उस वक्त सेट पर मेरे साथ 50 से 100 लोग थे यह कैसे हो सकता है.'' नाना आगे कहते हैं कि अभी वो इस मामले में देखेंगे की उन्हें इसपर कोई लीगल एक्शन लेना है या नहीं. साथ ही एक्टर ने अपनी बात को खत्म करते हुए कहा '' यह सब समय बर्बाद करने वाली बातें हैं'' इससे ज्यादा मैं और कुछ नहीं कहना चाहता क्योंकि आप ओग कुछ भी छापेंगें.''

[ यह भी पढ़ें : Controversy : नाना पाटेकर के साथ आए गणेश आचार्य तनुश्री के सारे आरोपों को बताया बकवास ]

आपको बता दें, बीते रोज तनुश्री दत्ता ने बीते रोज न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि नाना पाटेकर ने 2008 में सेट पर उनके साथ बदतमीजी की थी. तनुश्री ने कहा '' मैंने विरोध किया तो उन्होंने पूरी फिल्म में मुझे तंग करने के बहाने खोज कर मेरे सोलो गाने में जबरदस्ती इंटिमेट सीन रखवाया ताकि वो मुझे और तंग कर सके मेरे साथ मॉब लिंचिंग की गयी मुझे सेट से शूट के बाहर नहीं निकलने दिया मेरी गाड़ी पर पत्थर बरसे MNS के गुंडे मेरे परिवार और मुझे मारने तक आए'' देखना होगा अब यह मामला कानूनी मोड़ लेता है या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi