S M L

Nana Patekar Press Conference VIDEO : जो पहले कहा था उसी पर कायम हूं - नाना पाटेकर

नाना पाटेकर ने अनौपचारिक तौर पर मीडिया से बात की है

Updated On: Oct 08, 2018 05:25 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Nana Patekar Press Conference VIDEO : जो पहले कहा था उसी पर कायम हूं - नाना पाटेकर

तनुश्री दत्ता के साथ छेड़छाड़ के मामले में नाना पाटेकर आखिरकार मीडिया के सामने आए. सवालों की झड़ी लगने पर नाना ने बस इतना कहा कि जो मेरा इस मुद्दे पर बयान दस साल पहले था मैं उसी पर कायम हूं.

बता दें कि नाना पाटेकर को आज प्रेस से औपचारिक रूप से बात करनी थी, जिसे बाद में रद्द कर दिया गया. नाना काफी मिन्नतों के बाद प्रेस से मिलने तो आए लेकिन उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि जो बयान उन्होंने इस मुद्दे पर आज से दस साल पहले दिया था वो उसी पर कायम हैं.

नाना पाटेकर अपने चिर परिचित अंदाज में मीडिया के कैमरों के सामने आए. उन्होंने हाथ जोड़कर मीडिया का अभिवादन किया और कहा कि उनकी लीगल टीम और वकीलों ने इस मुद्दे पर मीडिया से बात न करने की हिदायत उन्हें दी है. इसलिए वो कुछ भी नया इस पर बोलने के लिए राजी नहीं हैं.

नाना पाटेकर ने आगे कहा कि वो इस पर कुछ भी नया नहीं कहना चाहते. इस घटना वाले दिन उन्होंने मीडिया से बात की थी और वो आज भी उसी बयान पर कायम हैं. उन्होंने उस वक्त कहा था कि उन पर तनुश्री दत्ता ने जो भी आरोप लगाए हैं वो सब गलत हैं.

जिस वक्त गाने का शूट चल रहा था वहां वो अकेले नहीं थे फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, कोरियोग्राफर के अलावा डांसर्स भी वहां मौजूद थे और जो भी चाहे घटना के बारे में उन लोगों से पूछताछ कर सकता है.

आपको बता दें कि नाना पाटेकर पर कई दिन तक मीडिया से बात करने के बाद तनुश्री दत्ता ने पुलिस में भी नाना के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है. तनुश्री दत्ता के इस केस पर करीब-करीब पूरे बॉलीवुड ने उनका साथ दिया है. कुछ एक्टर्स ऐसे भी हैं जो नाना पाटेकर के पक्ष में भी बोले हैं.

View this post on Instagram

Nana Patekar post a media meet below his house just now @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

फिलहाल मामला पुलिस के पाले में है और देखना होगा कि पुलिस इस पर कैसे कार्रवाई करती है क्योंकि तनुश्री ने राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नव निर्णाण सेना को भी इसमें घसीट लिया है.

तनुश्री दत्ता लगातार अपने पक्ष को मजबूती से रख रही हैं उसके इन बयानों के बाद कई दूसरे स्टार्स पर भी यौन शोषण के आरोपों के मामले समाने आए हैं. जिसके बाद भारत में मीटू मूवमेंट एक नए दौर में प्रवेश कर गया है.

तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर से मांग की है कि वो उनसे माफी मांगे. आपको बता दें कि फिल्म हॉर्न, ओके, प्लीज के सेट पर दस साल पहले एक आइटम नंबर तनुश्री दत्ता शूट कर रही थीं, जिसे उन्होंने बाद में इस आरोप के साथ छोड़ दिया कि नाना पाटेकर उनके साथ इस गाने में इंटीमेट तरीके से पेश करने के लिए दवाब बना रहे थे. इस घटना के बाद जैसे ही तनुश्री सेट छोड़कर जाने लगीं आरोप के मुताबिक उन पर एमएनएस के लोगों ने हमला कर दिया. ये हमला नाना पाटेकर के इशारों पर हुआ था ये तनुश्री का आरोप था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi