S M L

तनुश्री-नाना Controversy LIVE : एफआईआर के बाद आज अपना बयान दर्ज करा सकते हैं नाना पाटेकर

तनुश्री ने कराया नाना समेत कई लोगों के खिलाफ बयान दर्ज, बीती रात पहुंची थीं पुलिस स्टेशन

Updated On: Oct 11, 2018 02:04 PM IST

Arbind Verma

0
तनुश्री-नाना Controversy LIVE : एफआईआर के बाद आज अपना बयान दर्ज करा सकते हैं नाना पाटेकर

खबर आ रही है कि आज नाना पाटेकर को मुंबई पुलिस उनका बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन बुला सकती है. नाना पाटेकर और कोरियोग्राफर गणेश आचार्य समेत चार लोगों पर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है.

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चल रहा विवाद अब और बढ़ने वाला है. बुधवार देर रात मुंबई के अंधेरी स्थित ओशिवारा पुलिस स्टेशन में पहुंचकर तनुश्री दत्ता ने अपना बयान दर्ज कराया है. तनुश्री यहां बुर्का पहनकर पहुंची थीं. 45 मिनट तक तनुश्री का बयान पुलिस ने दर्ज किया.

तनुश्री ने दर्ज कराया बयान

तनुश्री दत्ता ने मुंबई के अंधेरी स्थित ओशिवारा पुलिस स्टेशन में अपना बयान दर्ज कराया है. तनुश्री ने नाना पाटेकर समेत डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य और फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के निर्माता-निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. ऐसी भी खबरें अब इसके बाद आ रही हैं कि आने वाले कुछ दिनों में नाना पाटेकर को भी इस मामले में बयान दर्ज करने के लिए बुलाया जा सकता है.

तनुश्री दत्ता पुलिस स्टेशन में तकरीबन 4.50 घंटे तक रहीं. तनुश्री ने अपने बयान में कहा है कि साल 2008 में फिल्म के सेट पर उनका यौन शोषण करने की कोशिश की गई. इसके अलावा तनुश्री ने मनसे के प्रमुख राज ठाकरे पर भी निशाना साधते हुए कहा था कि, ‘राज ठाकरे, बाला ठाकरे के उत्तराधिकारी बनना चाहते थे लेकिन वो ऐसा कर न सके.’ तनुश्री ने राज ठाकरे की प्राटी को गुंडों की पार्टी भी कहा था.

12 सदस्यीय कमेटी का होगा गठन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म निर्माताओं की संस्था गिल्ड ने महिला उत्पीड़न मामलों की सुनवाई के लिए 12 सदस्यों की कमेटी के गठन की घोषणा की है. इस कमेटी में किरण राव, अपूर्व मेहता, एकता कपूर, फाजिला अलाना, ज्योति देशपांडे, कुलमीत मक्कड़, मधु भोजवानी, प्रीति शाहानी, रोहन सिप्पी, विजय सिंह और सिद्धार्थ रॉय कपूर शामिल हैं. प्रोड्यूसर स्नेहा राजानी को इस कमेटी का प्रमुख नियुक्त किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi