S M L

‘फुल्लू’ में काम कर चुकीं नम्या सक्सेना अब ‘वोदका डायरीज’ में आएंगी नजर, के के मेनन होंगे साथ

‘वोदका डायरीज’ कुशाल श्रीवास्तव के जरिए डायरेक्ट की जा रही एक थ्रिलर फिल्म है

Arbind Verma Updated On: Jan 14, 2018 08:46 PM IST

0
‘फुल्लू’ में काम कर चुकीं नम्या सक्सेना अब ‘वोदका डायरीज’ में आएंगी नजर, के के मेनन होंगे साथ

बॉलीवुड अभिनेत्री नम्या सक्सेना, अभिषेक सक्सेना की फिल्म ‘फुल्लू’ में काम कर चुकी हैं. अब नम्या बहुत जल्द ही निर्देशक कुशाल श्रीवास्तव के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘वोदका डायरीज’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वो कैमियो करती नजर आएंगी.

IMG-20180114-WA0002

नम्या को आखिर ये फिल्म कैसे मिली उसका जिक्र करते हुए उन्होंने बताया कि हकीकत में शरीब हाशमी ने मुझे इसके लिए रेफर किया था. वो दोस्त हैं जिनके साथ मैंने ‘फुल्लू’ में काम किया है. ‘फुल्लू’ के निर्देशक अभिषेक सक्सेना मेरे अपने भाई हैं और मैंने इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल किया था. इसीलिए मैं शरीब को उनके जरिए जानती हूं. और फिर शरीब ने मुझे ‘वोदका डायरीज’ के लिए अप्रोच किया. और उन्होंने कहा कि ये एक छोटा सा कैमियो रोल है तो क्या तुम करोगी?

IMG-20180114-WA0005

नम्या ने कहा कि वो के के मेनन ही थे जिन्होंने मुझे इन्सपायर किया इस रोल के लिए हां कहने में. मैंने शरीब से इस फिल्म के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म में के के मेनन हैं. मैं ये सुनते ही चौंक गई क्योंकि मैं के के मेनन सर की बहुत बड़ी फैन हूं और मैंने झट से हां कह दिया.

IMG-20180114-WA0006

फिल्म में अपने कैरेक्टर के बारे में बोलते हुए नम्या ने कहा कि, ‘इस फिल्म में मेरा कैरेक्टर एक स्वतंत्र लड़की का है जो एक लड़के को डेट कर रही है. और ये लड़का किसी तरीके से राइमा सेन के साथ संबंध रखता है. हंसते हुए नम्या ने कहा कि, आप यकीन नहीं मानेंगे लेकिन अभी तक मुझे स्क्रिप्ट के बारे में पूरे तरीके से पता नहीं है. इसे बहुत ही गुप्त रखा गया है ताकि लोग थियेटर में जाएं और फिल्म देखें.’

IMG-20180114-WA0008

आपको बता दें कि, ‘वोदका डायरीज’ कुशाल श्रीवास्तव के जरिए डायरेक्ट की जा रही एक थ्रिलर फिल्म है जो 19 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi