S M L

शुरू हुई ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग, परिणीति ने शेयर की तस्वीर

शूटिंग से पहले दोनों कलाकारों समेत पूरी टीम ने गोल्डन टेंपल में दर्शन किए

Arbind Verma Updated On: Feb 23, 2018 07:17 PM IST

0
शुरू हुई ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग, परिणीति ने शेयर की तस्वीर

‘इश्कजादे’ की स्टार कास्ट एक बार फिर से आपका दिल चुराने बड़े पर्दे पर आ रहे हैं. परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर पांच सालों के बाद एक साथ बड़े पर्दे पर आने वाले हैं. वो दोनों इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग में बिजी हैं.

नमस्ते इंग्लैंड की शुरू हुई शूटिंग

साल 2012 में आई परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की सुपरहिट फिल्म ‘इश्कजादे’ के बाद अब दोनों एक बार फिर पांच सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है. हालांकि, इस फिल्म से पहले इन दोनों ने एक और फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ की शूटिंग अभी हाल ही में खत्म की है. जिसके बाद दोनों ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने क्लैप को शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ मैं अपनी उत्सुकता को काबू नहीं कर सकती. परिणीति के ट्वीट के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी अपनी खुशी जाहिर की और लिखा कि, ‘नमस्ते इंग्लैंड, अब यहां हम चलें.’

अमृतसर में चल रही है शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत अमृतसर से हो चुकी है. शूटिंग से पहले दोनों कलाकारों समेत पूरी टीम ने गोल्डन टेंपल में दर्शन किए. इस फिल्म की शूटिंग देश और विदेश की कई जगहों पर की जाएगी. इस फिल्म में अर्जुन और परिणीति पंजाबी किरदारों में हैं जिन्हें पंजाब में ही एक-दूसरे से प्यार हो जाता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi