S M L

Namastey England: जल्द रिलीज होगा बादशाह और दिलजीत का रिक्रिएट किया गाना ‘पटोला’

विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ 19 अक्टूबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

Updated On: Oct 02, 2018 11:57 PM IST

Arbind Verma

0
Namastey England: जल्द रिलीज होगा बादशाह और दिलजीत का रिक्रिएट किया गाना ‘पटोला’

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ काफी वक्त से चर्चा में है. इस फिल्म का ट्रेलर तो काफी दिनों पहले रिलीज किया गया था, जिसे लोगों ने बेहद पसंद भी किया था. ट्रेलर के बाद फिल्म के तीन गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं. इन गानों को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिला अब फिल्म का चौथा गाना ‘पटोला’ भी जल्द ही रिलीज होने वाला है.

चौथा गाना पटोला होगा रिलीज

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ का गाना ‘पटोला’ जल्द ही रिलीज किया जाएगा. इस गाने में दोनों सितारों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिलेगी. दरअसल, ये गाना आस्था गिल के मशहूर गाने ‘पटोला’ का रिक्रिएटेड वर्जन है, जिसे बादशाह और दिलजीत दोसांझ ने मिलकर रिक्रिएट किया है. इस गाने में कोरियोग्राफर तुषार कालिया ने अर्जुन और परिणीति को नचाया है. ये एक पार्टी नंबर है जो दर्शकों को बेहद पसंद आने वाला है.

arjun kapoor

19 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ कुछ साल पहले आई अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ का सीक्वल है. विपुल अमृतलाल शाह की फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ 19 अक्टूबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Parineeti Chopra

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi