विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ये रिश्ता क्या कहलाता है : नक्ष का हुआ एक्सीडेंट, रिश्तों में भी मची खलबली

अपने और कीर्ति के रिश्ते के बारे में सोचते हुए नक्ष परेशान हो जाएगा और इसी बीच ट्रक से उसका एक्सीडेंट हो जाएगा

Rajni Ashish Updated On: Jul 16, 2017 04:20 PM IST

0
ये रिश्ता क्या कहलाता है : नक्ष का हुआ एक्सीडेंट, रिश्तों में भी मची खलबली

स्टार प्लस के सबसे लम्बे वक्त से चले आ रहे लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नक्ष की जिंदगी में हाई वोल्टेज ड्रामा आ गया है.

अब तक आपने देखा कि कार्तिक की दादी नक्ष और कीर्ति की शादी फिक्स करने की कोशिश करेगी. कीर्ति के तलाक के बाद भी उसकी शादी नक्ष से करवाने की दादी के निर्णय की वजह से नायरा धरम संकट में पड़ जाती है. जहां एक तरफ कार्तिक की बहन कीर्ति की जिंदगी का सवाल है तो वहीं दूसरी तरफ नायरा के सामने उसके ही भाई नक्ष के भविष्य का सवाल है.

नक्ष का हुआ एक्सीडेंट

इस बीच 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि नायरा के भाई नक्ष का एक्सीडेंट हो गया है. अपने भाई के एक्सीडेंट की खबर सुनकर नायरा का बुरा हाल हो जाएगा. नायरा का रो-रोकर हाल बेहाल हो जाएगा. कार्तिक नायरा को शांत करने की कोशिश करेंगे. कार्तिक और नायरा हादसे वाली जगह पर पहुंच जायेंगे. इसके बाद दोनों नक्ष को लेकर हॉस्पिटल में पहुंच जाएंगे.

कैसे हुआ नक्ष का एक्सीडेंट ?

दरअसल कार्तिक की दादी के कीर्ति और नक्ष की शादी करवाने के फैसले से नक्ष और कीर्ति दोनों परेशान हैं. नक्ष जहां तारा से अपनी टूटी हुयी शादी की वजह से कीर्ति से शादी नहीं करना चाहता वहीं कीर्ति भी डाइवोर्स के बाद नक्ष की जिंदगी खराब नहीं करना चाहती.

नक्ष इसी टेंशन में सड़क पर सोचता हुआ जा रहा होगा. तभी पीछे से एक ट्रक आकर उसे टक्कर मार देगा जिससे हो जाएगा नक्ष का जानलेवा एक्सीडेंट.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi