विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Shocking : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा का टूटा रिश्ता

नक्ष-कीर्ति की शादी की सच्चाई पता चलते ही कार्तिक-नायरा के रिश्ते में दरार आ जाएगी

Rajni Ashish Updated On: Oct 11, 2017 10:36 PM IST

0
Shocking : 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक और नायरा का टूटा रिश्ता

स्टार प्लस के सबसे लोकप्रिय शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मौजूदा स्टोरीलाइन में जहां इन दिनों काफी मुश्किलों के बाद नक्ष और कीर्ति का जश्न चल रहा है. अब तक शो में कीर्ति और नक्ष की शादी की सारी रस्में पूरी हो गई हैं. नक्ष और कीर्ति शादी तो अच्छे से हो गई लेकिन इनकी शादी का एक राज कार्तिक और नायरा की जिंदगी को बदल कर रख देगी.

नायरा और कार्तिक की शादी में दरार आ जाएगी

दरअसल यश नायरा को बताएगा कि नक्ष कीर्ति के साथ शादी नहीं करना चाहता था लेकिन उसने सिर्फ नायरा के लिए इस शादी के लिए हामी भरी. लेकिन इस बीच कार्तिक इन दोनों की बातें सुन लेगा और उसे पता चल जाएगा कि नक्ष ने कीर्ति से शादी सिर्फ अपनी बहन नायरा की खुशी के लिए की है. इससे कार्तिक का दिल टूट जाएगा. नायरा कार्तिक को समझाने की कोशिश करती है. लेकिन कार्तिक को लगता है कि उसके साथ धोखा हुआ है और फिर कार्तिक इस शादी को तोड़ने का फैसला करेगा. लेकिन कार्तिक को ऐसा करने से रोकने के लिए कार्तिक की दादी उसे कमरे में लॉक कर देती है और कीर्ति की विदाई के समय ही वो दरवाजा खोलती है.

इस वाकये के बाद कार्तिक का गुस्सा और भी बढ़ जाता है और इसके बाद नायरा और कार्तिक में जमकर बहस होगी. इसके बाद कीर्ति और नक्ष के साथ ही नायरा भी अपना ससुराल छोड़कर चली जाएगी.

#yehrishtakyakehlatahai Beti Bahu Bidaai @khan_mohsinkhan @khan_mohsinkhan @shivangijoshi18 @shivangijoshi18

A post shared by Mohsin-kaira (@mohsinkaira) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi