S M L

नादिया अहेली ने किया खुलासा, ‘मैं नहीं हूं अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड’

नादिया ने अरमान और उनके दो और दोस्तों पर 50 लाख रुपए के गबन का आरोप लगाया है

Updated On: Dec 05, 2018 10:03 AM IST

Arbind Verma

0
नादिया अहेली ने किया खुलासा, ‘मैं नहीं हूं अरमान कोहली की गर्लफ्रेंड’

हाल ही में ये खबर आई कि बॉलीवुड अभिनेता अरमान कोहली पर एक महिला ने फिर से FIR दर्ज कराई है. इस महिला के साथ अरमान कोहली बातें कर रहे थे जिसका वीडियो भी सामने आया था. साथ ही एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें वो दोनों एक साथ एक ही चेयर पर बैठे हैं लेकिन अब एक और खबर इस मामले में आ रही है.

मैं नहीं हूं अरमान की गर्लफ्रेंड

हाल ही में आए एक वीडियो में अरमान कोहली को एक महिला नादिया अहेली के साथ बातचीत करते और गाने पर झूमते हुए देखा जा सकता है. दोनों अरमान के जुहू के घर पर नजर आए जिसमें दोनों एक-दूसरे को निहारते नजर आ रहे थे. इसके बाद ये खबरें भी आईं कि कहीं नादिया, अरमान की दूसरी गर्लफ्रेंड तो नहीं. तो आपको बता दें कि नादिया ने खुद ही ये बात कही है कि वो अरमान को डेट नहीं कर रही हूं.

Nadia Armaan

50 लाख के गबन का लगाया आरोप

आपको बता दें कि, नादिया ने अरमान और उनके दो और दोस्तों पर 50 लाख रुपए के गबन का आरोप लगाया है. नादिया ने कहा कि, ‘उन्होंने 50 लाख रुपए किसी प्रॉपर्टी के प्रोजेक्ट में लगाए थे अरमान के दोस्त दिलीप राजपूत के साथ लेकिन दिलीप अब उस पैसे को देने से मना कर रहा है. अरमान और मैं दोस्त थे, दिलीप, अरमान का नजदीकी दोत है. जब मैंने अरमान से दिलीप के बारे में कहा तो उल्टा वो मुझे गाली देने लगा. मैंने तय किया कि मैं पुलिस में कंप्लेन करूंगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi