विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Confirm : 'राजी' में आलिया भट्ट और विक्की के बीच आएगी ये टीवी स्टार

'नच बलिए 7' की विनर अमृता खानविलकर बनी आलिया और विक्की की फिल्म 'राजी' का हिस्सा

Rajni Ashish Updated On: Aug 02, 2017 11:28 PM IST

0
Confirm : 'राजी' में आलिया भट्ट और विक्की के बीच आएगी ये टीवी स्टार

बॉलीवुड की इस समय की सबसे चर्चित सितारा आलिया भट्ट आजकल अपनी नयी फिल्म 'राजी' को लेकर चर्चा में हैं.इस फिल्म आलिया के साथ 'मसान' फेम विक्की कौशल दिखाई देंगे. कुछ दिन पहले ही इस फिल्म के सेट से आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें लीक हो गई थी और इस फिल्म में आलिया का लुक सबके सामने आ गया. इस फिल्म में आलिया पहली बार एक कश्मीरी लड़की के किरदार में नजर आएंगी और इन दिनों फिल्म की शूटिंग जोरों शोरों से चल रही है. 394236_63025533

SPOTTED-Alia-Bhatt-dons-this-look-for-Raazi-and-it-is-simply-pretty-322x322

 

अमृता खानविलकर कि हुयी 'राजी' में एंट्री

Amruta-01

 

अब इस फिल्म से अमृता खानविलकर का नाम भी जुड़ गया है. बता दें कि अमृता इस फिल्म में महत्वपूर्ण रोल निभाती हुई नजर आने वाली है. अमृता मराठी फिल्मों का जाना माना नाम है साथ ही अमृता कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. अमृता ने इस खबर की पुष्टि करते हुए पिकंविला को बताया कि, “हां मैं मेघना गुलजार की फिल्म राजी का हिस्सा हूं. मैंने इस फिल्म के लिए अभी शूटिंग शुरु की है” इस फिल्म के सेट से अमृता ने एक तस्वीर को भी सोशल मीडिया पर साझा किया था. इस तस्वीर को आप नीचे देख सकते हैं.

 

 

N done with my scene #no1 on the sets of #raazi

A post shared by Amruta Khanvilkar (@amrutakhanvilkar) on

 

 

इतना ही नहीं अमृता ने यह भी बताया कि, “यह मेरी पहली धर्मा फिल्म है. मुझे मेघना गुलजार के फिल्ममेकिंग का अंदाज और उनके कहानी कहने का स्टाइल काफी पसंद है. उनकी फिल्मों में हर किरदार चाहे वह बड़े हो या छोटे सभी को बड़ी ही खूबसूरती से बुना जाता है. मैं उनके साथ काम करने के लिए काफी रोमांचित हूं. ”

आपको बता दें कि अमृता बहुत जल्द आलिया और विक्की के साथ भी इस फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगी और उनके ज्यादातर सीन आलिया और विक्की के साथ ही हैं. फिल्मों के साथ-साथ अमृता कई रिएलिटी शो में भी नजर आई और इनमें झलक दिखला जा, नच बलिए7 और कॉमेडी नाइट बचाओ के नाम शामिल है.

 

बता दें कि यह फिल्म अगले साल 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi