विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Breakup : नामकरण की 'अवनि' ने फिर किया रियल लाइफ बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

इसके पहले भी अदिति ने बॉयफ्रेंड श्रीधान से ब्रेकअप का सोशल मीडिया पर एलान किया था

Rajni Ashish Updated On: Sep 21, 2017 05:10 PM IST

0
Breakup : नामकरण की 'अवनि' ने फिर किया रियल लाइफ बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप

स्टार प्लस के शो 'नामकरण' में फीमेल लीड अवनि का किरदार निभा रही एक्ट्रेस अदिति राठौर अपने लव लाइफ की वजह से खबरों में हैं. अदिति अक्सर अपने बॉयफ्रैंड श्रीधान सिंह के साथ पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

अब अदिति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐसी बात कह दी है जिससे उनके फैंस हैरान हो गए हैं. दरअसल अदिति ने इंस्टाग्राम पर बॉयफ्रेंड श्रीधान से ब्रेकअप का एलान कर दिया है. अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'मैं और श्रीधान अब साथ नहीं है. मैं नहीं चाहती हूं कि कोई उसे परेशना करे. रही बात ब्लॉक करने की तो मैंने ऐसा कुछ अनुचित पोस्ट और कमेंट्स के चलते ऐसा किया था. अदिति के इस पोस्ट को आप नीचे देख सकते हैं

aditi-rathore1

पहले भी कर चुकी हैं ब्रेकअप का एलान 

image1-2

आपको बता दें कि कुछ इसी अंदाज में पिछले कुछ दिनों पहले ही अदिति ने ब्रेकअप का एलान किया था. तब भी अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्रेकअप के बारे में एक पोस्ट शेयर किया था लेकिन बाद में उन्होंने इस बात का खंडन करते हुए कहा था कि वह अपने दोस्तों के साथ मजाक कर रही थी और अभी भी वो और श्रीधान साथ हैं. अब इस बार अदिति के शब्दों को पढ़कर तो लगता है कि वो सीरियस हैं. लेकिन उनके फैंस को अभी भी शक है कि कहीं फिर पिछले बार की तरह वो कहीं ब्रेकअप के नाम पर मजाक ना कर रहीं हों.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi