S M L

Revealed : इस पॉपुलर एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिला घर

जैन इमाम ने राजीव खंडेलवाल के चैट शो जज्बात पर खुलासा किया कि शुरूआती दौर में मुस्लिम होने की वजह से रेंट में घर नहीं मिला

Updated On: May 26, 2018 02:56 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : इस पॉपुलर एक्टर ने किया बड़ा खुलासा, मुस्लिम होने की वजह से नहीं मिला घर

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो 'नामकरण' के एक्टर जैन इमाम हाल ही में हैंडसम हंक बरुण सोबती के साथ राजीव खंडेलवाल के चैट शो जज्बात के सेट पर सेलिब्रिटी गेस्ट बनकर पहुंचे. इस दौरान जैन ने अपने शुरूआती दिनों के संघर्ष के बारे में बात करते हुए कई बड़े खुलासे किए. दिल्ली के रहने वाले जैन ने बताया कि मुंबई में उनके शुरूआती दिन काफी संघर्ष भरे रहे. शुरुआत में एक्टिँगे में ब्रेक मिलने में उन्हें काफी परेशानी हुई, वो काम पाने की जद्दोजहद कर रहे थे, हर जगह ऑडिशंस दे रहे थे. इसी बीच एक दिन अचानक उनके माकन मालिक ने उन्हें घर से निकाल दिया. लेकिन इसके बाद उन्हें कोई भी अपने घर पर किरायेदार के तौर रखने को तैयार ही नहीं हो रहा था. किराए पर मकान ना मिलने की वज‍ह जैन ने उनका एक्टर होना और उनका मुस्लिम होना बताया.

ना सिर्फ जैन बल्कि बरुण सोबती ने भी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में कई रोचक बातें शेयर की. बताया जा रहा है कि इन दोनों पॉपुलर एक्टर्स ने ना सिर्फ अपने दिल की बातें की बल्कि शो के दौरान कई मजेदार गेम्स भी खेले. बहुत जल्द ये एपिसोड टीवी पर प्रसारित होगा. फिलहाल जैन और बरुन की राजीव के साथ कई पिक्टुरेस और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi