S M L

Shocking: बंद होने वाला है स्टार प्लस का ये पॉपुलर शो, इस दिन आएगा शो का आखिरी एपिसोड.

स्टार प्लस पर आने वाले इस शो के दर्शकों के लिए ये खबर निराशाजनक हैं,

Updated On: Apr 21, 2018 11:49 AM IST

Rajni Ashish

0
Shocking: बंद होने वाला है स्टार प्लस का ये पॉपुलर शो, इस दिन आएगा शो का आखिरी एपिसोड.

स्टार प्लस पर आने वाले शो नामकरण के दर्शकों के लिए ये खबर निराशाजनक है, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नामकरण शो जल्द ही बंद हो जाएगा. इस शो का आखिरी एपिसोड 18 मई को प्रसारित होगा.

नामकरण सीरियल की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है, शो के लीड करैक्टर अवनि और नील की जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. नामकरण का आखिरी एपिसोड 18 मई को प्रसारित होगा. इत्तेफाक से इसी दिन नील यानी जैन इमाम का बर्थडे भी है.

A post shared by AvNeil Love (@naamkaran4841) on

नामकरण सितंबर, 2016 में शुरू हुआ था तब इसे अच्छी टीआरपी नहीं मिली थी. हालांकि धीरे-धीरे शो को दर्शक पसंद करने लगे. कुछ दिनों पहले ही शो के ऑफ एयर होने की खबर आई थी. यह शो महेश भट्ट की फिल्म ‘जख्म’ पर आधारित है.

बॉम्बे टाइम्स ने सूत्रों के हवाले से बताया है, 'कुछ समय से ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि शो बंद हो जाएगा, लेकिन अब इसकी डेट लगभग तय हो गई है. हालांकि, काफी समय से इसकी टीआरपी अच्छी आ रही थी. वैसे इस बारे में अभी स्पष्ट नहीं है कि शो कब बंद होगा, लेकिन 18 मई को आखिरी एपिसोड प्रसारित हो सकता है.

A post shared by Zain Imam Army (@zainimamarmy_) on

सीरियल के लीड एक्टर जैन इमाम ने कहा, मुझे इसका पुख्ता कारण नहीं पता कि शो क्यों बंद हो रहा है, लेकिन सुनने में आया है कि ऐसे कई शो हैं, जिन्हें छोटा किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi