S M L

Affair Alert: ‘नामकरण’ के नील करना चाहते हैं अवनि से शादी, चल रहा अफेयर

जैन इमाम और अदिति राठौर के नजदीकियों की खबर भी काफी समय से आती रही है, लेकिन अब जैन इमाम यानी नील ने ये कह दिया है कि वो अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रैंड अदिति राठौर यानी अवनि से शादी करना चाहते है.

Updated On: Apr 01, 2018 05:21 PM IST

Rajni Ashish

0
Affair Alert: ‘नामकरण’ के नील करना चाहते हैं अवनि से शादी, चल रहा अफेयर
Loading...

स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल नामकरण के नील और अवनि की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैं, दोनों एक्टर्स की नजदीकियों की खबर भी काफी समय से आती रही हैं, लेकिन अब जैन इमाम यानी नील ने ये कह दिया है कि वो अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रैंड अदिति राठौर यानी अवनि से शादी करना चाहते हैं.

IANS को दिए इंटरव्यू में जैन इमाम ने अदिति की खूब तारीफ की और कहा कि मौका मिलने पर वो अदिति से शादी करने को भी तैयार है.

अवनि से शादी करने को तैयार है जैन!

जैन ने कहा – अदिति बहुत अच्छी एक्टर हैं. मैं उनके हार्ड वर्क से बहुत इम्प्रेस हूं, वो बहुत इंस्पायर करती हैं. जब हम रिहर्सल करते हैं, वो तब भी अच्छे से अपने लाइन्स बोलती हैं. अगर मुझे मौका मिला तो मैं उनसे शादी कर लूंगा.

अदिति और जैन हाउस पार्टियों में अक्सर साथ ही दिखते हैं, कुछ समय पहले ही ऐसे खबरें आई थी कि अदिति और जैन एक दूसरे को पसंद करने लगे है, हालांकि जैन ने इन खबरों को महज अफवाह बताया था.

महेश भट्ट की फिल्म 'जख्म' से प्रेरित है ‘नामकरण’

‘नामकरण’ सीरियल महेश भट्ट की 1998 में आई फिल्म ‘जख्म’ से प्रेरित हैं, सीरियल में लोगो को अदिति और जैन की केमिस्ट्री काफी पसंद आती हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi