S M L

Naagin 3 written Update : विष के खुलासे से सब हुए हैरान, खुद को बताया प्रेगनेंट

विष कहती है कि वो माहिर के बच्चे की मां बनने वाली है. इस खुलासे से जहां सभी चौंक जाते हैं तो वहीं बेला को जैसे 440 Watt का करंट लग जाता है

Updated On: Jan 02, 2019 01:01 PM IST

Rajni Ashish

0
Naagin 3 written Update : विष के खुलासे से सब हुए हैरान, खुद को बताया प्रेगनेंट

टीवी के नंबर 1 शो नागिन में लगातार ट्विस्ट आते जा रहे हैं जिससे शो को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट देखी जा रही है.'नागिन 3' के लेटेस्ट एपिसोड में बेला विष के बदले हुए रवैये से हैरान रह जाती है जब विष उससे कहती है कि बेला ने उससे उसके पति माहिर को छीन लिया है. फिर इसके बाद विष एक और बड़ा खुलासा करती है जिससे सभी लोग हैरान रह जाते हैं. विष कहती है कि वो माहिर के बच्चे की मां बनने वाली है. इस खुलासे से जहां सभी चौंक जाते हैं तो वहीं बेला को जैसे 440 Watt का करंट लग जाता है.

बेला विष से ये जानने कि कोशिश करती है कि वो ऐसा क्यों और किसके कहने पर कर रही है. लेकिन विष अपने इरादे बताते हुए कहती है कि माहिर उसका है और वो उससे शादी करके ही रहेगी. इस बीच पता चलता है कि विष विक्रांत के कहने पर ये साजिश रच रही है.

दूसरी तरफ सुमित्रा माहिर के मन में बेला के खिलाफ जहर डालने का काम करती है. लेकिन माहिर सुमित्रा से पूछता है कि भला बेला ऐसा क्यों करेगी. वहीं सुमित्रा पूरे परिवार को भी बेला के खिलाफ भड़काती है. इस बीच सुमित्रा, कुहू और विष से बेला की बहस होती है. इसी बीच माहिर आ जाता है और वो बेला को नजरअंदाज करते हुए विष से उसे दवाई देने के लिए कहता है. वहीं बेला को एक चिट्ठी मिलती है जिसमें सुमित्रा की कमजोरी पता करके उसे हारने के बारे में लिखा होता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi