S M L

Naagin 3 Written Update : बेला को किसने किया अगवा, क्या माहिर ढूंढ पायेगा उसे?

बेला को पता चलता है कि उसका अपहरण करने वाले कोई और नहीं बल्कि नागवंश के ही लोग हैं. वहीं विक्रांत को पता चलता है कि बेला को उसकी मां ने ही अगवा किया था

Updated On: Dec 16, 2018 06:22 PM IST

Rajni Ashish

0
Naagin 3 Written Update : बेला को किसने किया अगवा, क्या माहिर ढूंढ पायेगा उसे?

कलर्स टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' के पिछले हफ्ते के एपिसोड में आपने देखा कि बेला का अपहरण हो जाता है और माहिर और विष उसे ढूंढ़ने लगते हैं. वहीं कल के एपिसोड में विक्रांत और विष जंगल में बेला को ढूंढते हुए नजर आते हैं. उन दोनों जुगल में बेला की कई निशानियां भी मिलती हैं. वहीं माहिर माही गिल और अरुणोदय सिंह से मिलकर बेला को ढूंढ़ने में उनकी मदद लेता है. अरुणोदय सिंह हवेली में अपहरण कर्ताओं से लड़ाई कर बेला को उनके चंगुल से छुड़ा लेता है. वहीं बेला बिना माहिर से मिले ही कहीं चली जाती है.

इसी बीच बेला का फिर से अपहरण हो जाता है. बेला को पता चलता है कि उसका अपहरण करने वाले कोई और नहीं बल्कि नागवंश के ही लोग हैं. बेला किसी तरह से अपहरण कर्ताओं के चंगुल से बच निकलती है. वहीं विक्रांत को पता चलता है कि बेला को उसकी मां ने ही अगवा किया था.

दूसरी माहिर बेला के ताज को हाथ लगाता है तो बेला उसे दिखाई दे जाती है. वहीं विक्रांत जब विष से जब ये बताता है कि बेला को उसकी मां ने ही अगवा किया है तो वो आग बबूला हो जाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi