S M L

Naagin 3 Written Update : माहिर की जान पड़ी खतरें में, क्या बेला बचा पाएगी उसे?

नई नागिन माहिर को बेहोश हालत में बेला के पास ले जाती है जिसे देखकर बेला हैरान हो जाती है

Updated On: Dec 17, 2018 02:12 PM IST

Rajni Ashish

0
Naagin 3 Written Update : माहिर की जान पड़ी खतरें में, क्या बेला बचा पाएगी उसे?

कलर्स के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' में जहां हाल के एपिसोड में आपने देखा कि विक्रांत की मां ने बेला का अपहरण करवा लिया था जिसके बाद माहिर माहि गिल और अरुणोदय सिंह की मदद से उसे वापस लेकर आता है. तो वहीं कल के एपिसोड की शुरुआत माहिर और बेला के बीच इमोशनल सीन से होती है जहां बेला को अपनी गलतियों का एहसास होता है और वो माहिर से उसे माफ करने के लिए कहती है. माहिर भी उसे माफ कर देता है.

बेला इसी बीच माहिर से इस बात का खुलासा करती है कि उसके भाई और उसके दोस्त ने उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की और उन्होंने ही विक्रांत को मार दिया था. माहिर फिर भी बेला को खुद से बदला लेने के बजाय पुलिस के पास जाने की बात कहता है.

दूसरी तरफ एक बार फिर अपहरकर्ता बेला उसका किडनैप करने के लिए पहुंच जाते हैं. वहीं कहानी में नया ट्विस्ट आता है जब एक नई नागिन माहिर की जान लेना चाहती है. इसके बाद माहिर को बचाने के लिए बेला भी नागिन रूप धारण कर लेती है. ये सब देख माहियर हैरान रह जाता है. माहिर इसके बाद बेला को उसके नागिन रूप में ही स्वीकारने को तैयार हो जाता है. दूसरी तरफ कुहू कहती है कि उन लोगों के साथ जो भी गलत हो रहा है उसकी वजह कोई और नहीं बल्कि बेला ही है.

इसी बीच वियोम की मौत हो जाती है, जिसके बाद उसकी मां बेला से बदला लेने के लिए आतुर हो जाती है. बेला नागमणि की सुरक्षा के लिए बाबा से मिलती है और उनसे कहत है कि वो माहिर की रक्षा के लिए जा रही है क्योंकि वो उससे प्यार करती है. लेकिन बाबा उसे ऐसा करने से रोकते हैं, पर बेला नहीं मानती और वहां से चली जाती है.

दूसरी तरफ नई नागिन माहिर को बेहोश हालत में बेला के पास ले जाती है जिसे देखकर बेला हैरान हो जाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi