S M L

Naagin 3 Written Update : बेला को पता चली जूही की सच्चाई

बेला की बहन जूही उससे बताती है कि गिद्धों ने उसे इतने दिनों तक कैद में रखा था

Updated On: Dec 02, 2018 10:02 PM IST

Rajni Ashish

0
Naagin 3 Written Update :  बेला को पता चली जूही की सच्चाई

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'नागिन 3' के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में माहिर बेला और जूही को उसकी मां के घर ले जाता है लेकिन बेला की मन ही मन इस बात को लेकर परेशान हो रही होती है कि उसकी मां तो जंगल में है और घर उसे ना पाकर माहिर क्या सोचेगा. लेकिन जब वो घर पहुंचती है तो वहां अपनी मां को देखकर मन ही मन बेहद खुश हो जाती है. बेला अपनी मां से व्योम और बाकी गिद्धों के बारे में बताने ही वाली होती है कि तभी वहां माहिर आ जाता है इसलिए वो शांत हो जाती है.

इसी बीच बेला अपनी बहन जूही से बात करती है जो उसे अपनी आपबीती बताते हुए कहती है कि वो कभी मरी ही नहीं थे बल्कि वह तो जिंदा थी. दरअसल ये सब गिद्धों की साजिश थी जिन्होंने उसकी मौत की झूठी खबर फैलाई थी.

वहीं विशाखा जिसे विक्रांत पर पहले से शक है उसे उसपर गुस्सा आ जाता है. विशाखा अपनी रणनीति के तहत खुद को जख्मी कर लेती है और घर वालों से कहती है कि युवी ने उसकी ये हालत की है. इसके बाद गुस्से में माहिर युवी को थप्पड़ मार देता है.दूसरी तरफ बेला सपने में देखती है कि दो गिद्ध उसे मिल कर मार रहे हैं. दूसरी तरफ व्योम पुरानी हवेली में देखता है कि उसके साथी बहुत सारे गिद्ध मरे पड़े हैं. वहीं बेला की बहन जूही उससे बताती है कि गिद्धों ने उसे इतने दिनों तक कैद में रखा था. फिर जूही कहती है कि वह बेला की जगह नागरानी बनना चाहती है और यह सुनकर बेला चौंक जाती. जूही की बात बेला मान जाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi