S M L

Naagin 3 Written Update : अपनी ही बहन बेला के खिलाफ साजिश रचते हुए व्योम की मदद कर रही है जूही

विक्रांत को जूही की अंगूठी मिलती है जो उसे व्योम ने दी थी जिससे उसे शक हो जाता है और जैसे ही विष और बेला जूही को नागरानी का ताज पहनाने वाली होती है तभी वहां पर विक्रांत पहुंचकर उसे रोक देता है

Updated On: Dec 03, 2018 09:26 PM IST

Rajni Ashish

0
Naagin 3 Written Update : अपनी ही बहन बेला के खिलाफ साजिश रचते हुए व्योम की मदद कर रही है जूही

टीवी के नंबर 1 शो 'नागिन 3' में इन दिनों काफी नए ट्विस्ट आ गए हैं जिससे शो के लिए दर्शकों के अंदर और भी उत्सुकता देखी जा रही है. जहां पिछले दिनों में आपने देखा कि बेला की बहन जूही नागरानी बनने की इच्छा प्रकट कर चुकी है जिसके लिए बेला तैयार भी हो जाती है. वहीं 'नागिन 3' के कल के एपिसोड में जूही व्योम से मिलने पहुंचती है और व्योम उससे नागरानी के ताज के बारे में उससे पूछता है और जूही उससे बता देती है कि बेला इस बात के लिए तैयार हो चुकी है.इस बात को लेकर व्योम बेहद खुश हो जाता है.

वहीं दूसरी तरफ इस बात का पर्दाफाश होता है कि व्योम ने जूही को सम्मोहित कर दिया था, इसलिए वो उसकी साजिश में व्योम का साथ दे रही है.दूसरी तरफ बेला जूही के साथ उसे नागरानी बनाने के लिए निकलने लगती है तभी विष से उसका सामना होता है. बेला विष से जूही को नागरानी बनाने का खुलासा करती है जिससे वो हैरान रह जाती है. फिर माहिर, बेला, जूही और विष को लेकर अपनी गाड़ी से जाने लगता है. लेकिन जूही साजिशन कार के टायर को पंक्चर कर देती है.

इसी बीच बेला, जूही और विष पुरानी हवेली में पहुंच जाते हैं. पीछे पीछे विक्रांत भी वहां पहुंच जाता है. विक्रांत को जूही की अंगूठी मिलती है जो उसे व्योम ने दी थी जिससे उसे शक हो जाता है और जैसे ही विष और बेला जूही को नागरानी का ताज पहनाने वाली होती है तभी वहां पर विक्रांत पहुंचकर उसे रोक देता है. विक्रांत उन्हें जूही के खिलाफ भड़काने की कोशिश करता है लेकिन बेला और विष उसकी बातों में नहीं आते. जब बेला और विष विक्रांत की बातें नहीं मानती तो वो उन्हें गिद्धों की गुलामी वाली अंगूठी दिखाता है. लेकिन इसी बीच विक्रांत बेहोश होकर गिर जाता है और व्योम वहां पहुंच जाता है. तब जूही को व्योम के साथ देखकर बेला और विष चौंक जाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi