S M L

नागिन 3 Written Update : आखिर नागलोक से माहिर को बचा लाई बेला

माहिर, बेला को बताता है कि उसे पता है कि बेला एक नागिन है और उसकी याददाश्त वापस आ गई है और बेला भी उसके लिए अपना प्यार जताती है

Updated On: Feb 11, 2019 04:29 PM IST

Rajni Ashish

0
नागिन 3 Written Update : आखिर नागलोक से माहिर को बचा लाई बेला

कलर्स पर आने वाले टीवी के पॉपुलर सीरियल 'नागिन 3' में इन दिनों इंटेसिटी ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. पिछले एपिसोड में आपने देखा था कि माहिर की जान बचाने के लिए बेला ने उसे नागलोक भेज दिया था लेकिन वहां भी उसकी जान पर खतरा बना रहता है. लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत में माहिर को पता चल जाता है कि उसकी जान बचाने के लिए ही बेला ने उसे नागमणि दी थी और उसे नागलोक में भेज दिया था.

वहीं बेला माहिर की जान बचाने के लिए नाग लोक पहुंचती जहां वो माहिर को ढूंढ़ने में कामयाब हो जाती है. लेकिन इससे पहले कि बेला उसे लेकर धरतीलोक कि तरफ लेकर जा पाती उन दोनों को नाग घेर लेते हैं. बेला उन्हें समझाने की कोशिश करती है कि वो भी एक नागिन है लेकिन वो लोग उसकी बात नहीं मानते और उन दोनों पर हमला कर देते हैं. माहिर बेला को किसी तराख वहां से बचाकर ले जाता है और बेला को भी समझ आ जाता है कि वो पूरी तरह से अब ठीक हो गया है और उसकी याददाश्त वापस आ गई है.

वहीं सुमित्रा विष और विक्रांत की जासूसी करवाती है ताकि उसे बेला और माहिर के बारे में पता चल सके. दूसरी तरफ बेला माहिर को वापस धरतीलोक ले आती है. इसके बाद माहिर, बेला को बताता है कि उसे पता है कि बेला एक नागिन है और उसकी याददाश्त वापस आ गई है और बेला भी उसके लिए अपना प्यार जताती है.

अब देखना होगा कि सुमित्रा कैसे अब बेला और माहिर को अपने रास्ते से हटाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi