S M L

Naagin 3 Written Update : बेला ने रुकवाई माहिर की शादी, किया इश्क का इजहार

बेला माहिर से अपने इश्क का इजहार करती है

Updated On: Jan 06, 2019 05:11 PM IST

Rajni Ashish

0
Naagin 3 Written Update : बेला ने रुकवाई माहिर की शादी, किया इश्क का इजहार

टीवी के नंबर 1 शो नागिन में लगातार ट्विस्ट आते जा रहे हैं जिससे शो को लेकर दर्शकों में एक्साइटमेंट देखी जा रही है. 'नागिन 3' के पिछले एपिसोड में जहां आपने देखा कि बेला विष के बदले हुए रवैये से हैरान रह जाती है जब विष उससे कहती है कि बेला ने उससे उसके पति माहिर को छीन लिया है. वहीं माहिर की याददाश्त जाने से बेला काफी परेशान है. वहीं शो के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाता है कि माहिर और विष शादी करने जा रहे हैं तभी मंडप में बेला की बाइक पर धमाकेदार एंट्री होती है जिससे सभी हैरान रह जाते हैं. बेला माहिर को विष से शादी करने से रोकती है और उसे अपने प्यार की याद दिलाती है. माहिर भी बेला की बात मानते हुए शादी रोककर उसके साथ जाने को तैयार हो जाता है. ये सब देख जहां सुमित्रा आग बबूला हो जाती है तो वहीं विष और विक्रांत खुश हो जाते हैं.

वहीं दूसरी तरफ युवी, बेला की मां को मारने की कोशिश करता है लेकिन विष घर की सारी लाइट्स ऑफ कर देती है और विक्रांत बेला की मां को किसी तरह से वहां से बचाकर ले जाता है. इसी बीच सुमित्रा और बेला नागिन वाला रूप धारण कर आपस में लड़ने लगती हैं तो वहीं युवी और विक्रांत के बीच भी जंग छिड़ जाती है. लेकिन लड़ाई बीच में ही रुक जाती है क्योंकि लाइट आ जाती है.

इसके बाद बेला विक्रांत और विष को उसकी मां को युवी से बचाने के लिए शुक्रिया कहती है. वहीं बेला माहिर से अपने इश्क का इजहार करती है. अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि माहिर और बेला कैसे सुमित्रा को उसकी साजिशों से रोकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi