S M L

OMG : क्या 'नागिन 3' को हिट करवाने के लिए फैलाई जा रही हैं झूठी खबरें?

कलर्स ने 'नागिन-3' का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है जिससे साफ़ हो जाता है कि स्टार प्लस के पास शो जाने की खबर सिर्फ अफवाह मात्र थी.

Updated On: Feb 18, 2018 03:41 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : क्या 'नागिन 3' को हिट करवाने के लिए फैलाई जा रही हैं झूठी खबरें?

कलर्स के सबसे पॉपुलर सीरियल्स में से एक 'नागिन' सीरीज के दूसरे सीजन के खत्म होते ही इसके तीसरे सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हमने आपको ये भी बताया था कि इस बार एकता कपूर अपने इस हिट सीरीज में मोनी रॉय और अदा खान की जगह दो नई हसीनाओं को लेकर आ रही हैं. लेकिन इसके बाद कुछ दिनों से ये खबरें फैलने लगी कि इस बार 'नागिन 3' सीरियल कलर्स पर नहीं बल्कि स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हो सकता है. ये कहां गया कि 'स्टार प्लस' ने एकता को 'नागिन 3' के लिए 'कलर्स' से ज्यादा पैसे देने का वादा कर दिया है.

कलर्स ने रिलीज कर दिया प्रोमो

इस तरह की तमाम अफवाहों के बीच कलर्स ने 'नागिन-3' का पहला प्रोमो रिलीज कर दिया है जिससे साफ़ हो जाता है कि स्टार प्लस के पास शो जाने की खबर सिर्फ अफवाह मात्र थी. इससे तो इसी बात की तरफ इशारा जाता है कि ये शो को हिट बनाने के लिए अपनाई जा रही एक प्रमोशनल स्ट्रेटेजी है. आपको बता दें कि एकता कपूर का ये शो हमेशा ही टीआरपी के मामले में टॉप पर रहा है जिससे 'कलर्स' की रेटिंग में हमेशा फायदा हुआ है. 'नागिन-3' का प्रसारण मार्च में शुरू होगा. प्रोमो रिलीज करते हुए कलर्स ने लिखा, 'सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर #Naagin3 के लिए तैयार हो जाएं। जल्द आ रहा है, सिर्फ कलर्स पर'' आप यहां नीचे देखिए ये प्रोमो.

सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी का दिखेगा जलवा Naagin3

नागिन 3' में मौनी रॉय और अदा खान की जगह सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना और अनीता हसनंदानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi