S M L

नागिन 3 Written Update : सुमित्रा का हुआ राजफाश, क्या बेला बचा पाएगी माहिर को?

बेला को पता चल जाता है कि सुमित्रा ही विक्रांत की मां है. बेला को ये भी पता चल जाता है कि सुमित्रा ही माहिर की जान लेना चाहती है

Updated On: Dec 23, 2018 04:28 PM IST

Rajni Ashish

0
नागिन 3 Written Update : सुमित्रा का हुआ राजफाश, क्या बेला बचा पाएगी माहिर को?

टीवी के नंबर 1 शो 'नागिन 3' में एक के बाद नए ट्विस्ट आते जा रहे हैं जिसकी वजह से ये शो इस हफ्ते भी जबरदस्त TRP के साथ सीरियल्स का बेताज बादशाह बना हुआ है.'नागिन 3' के कल के एपिसोड में बेला के सामने सुमित्रा की सच्चाई सामने आ जाती है जिससे वो हैरान रह जाती है. बेला को पता चल जाता है कि सुमित्रा ही विक्रांत की मां है. बेला को ये भी पता चल जाता है कि सुमित्रा ही माहिर की जान लेना चाहती है. इस बीच सुमित्रा बेला से उसे नागमणि देने के लिए कहती है. लेकिन बेला उसे इंकार कर देती है जिसके बाद दोनों ने में लड़ाई शुरू हो जाती है.

दोनों नागिन के असली रूप में आ जाती हैं. सुमित्रा बेला को जकड़ लेती है. इसके बाद वो माहिर की जान लेने के लिए आगे बढ़ती है. बेला सुमित्रा से माहिर को छोड़ने के लिए कहती है लेकिन सुमित्रा कहती है कि माहिर उसका असली बेटा नहीं है इसलिए उसे माहिर से कोई लेना देना नहीं है. लेकिन जैसे ही सुमित्रा माहिर की तरफ बढ़ती है तो उसे कोई अदृश्य शक्ति जकड़ लेती है जिससे वो बेहोश हो जाती है.

दिखाया जाता है कि विष ने ही सुमित्रा की शक्ति पर काबू पाते हुए उसके अंदर अपना जहर दाल दिया था. इसके बाद बेला विष को सुमित्रा की सारी सच्चाई बताती है. इसी बीच माहिर को भी होश आ जाता है. बेला माहिर को बताने की कोशिश करती है कि जो कुछ भी हुआ उसमें उसका हाथ नहीं था बल्कि इस सबके पीछे विक्रांत है. लेकिन माहिर उसे पहचानने से इनकार कर देता है. दरअसल सुमित्रा के जहर की वजह से माहिर की याददाश्त चली जाती है. बेला और विष माहिर को सुमित्रा की सच्चाई बताने की कोशिश करती हैं लेकिन उसपर कोई असर नहीं होता है.

इसी बीच सुमित्रा होश में आ जाती है और अपनी साजिश के तहत माहिर के सामने विष और बेला को अपराधी करार देने लगती है. इसके बाद सुमित्रा माहिर को अपने साथ हॉस्पिटल ले जाती है.

अस्पताल में विक्रांत आता है जहां सुमित्रा विक्रांत को डांटती है. फ्लैशबैक में दिखाया जाता है कि नागमणि पर बुरी नज़र रखने और उसे हथियाने के इरादे की वजह से नागवंश के लोगों ने सुमित्रा और विक्रांत को बेइज्जत कर नागवंश से निकाल दिया था. जिसके बाद सुमित्रा मजबूरी में एंडी से शादी की थी.लेकिन सुमित्रा ये खुलासा करती है कि वो नागमणि पाकर अब नागवंश और पूरी दुनिया पर राज करना चाहती है.

सुमित्रा विक्रांत से माहिर को जान से मार देने के लिए भी कहती है. सुमित्रा विक्रांत से बेला को भी अपने काबू में करने के लिए कहती है. दूसरी तरफ माहिर अपने कमरे में अपने परिवार की तस्वीरें देख रहा होता है वहीं वो बेला और उसकी शादी की अल्बम देखने लगता है. यह देख बेला माहिर को याद दिलाती है कि उन दोनों की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी. इसके बाद वह माहिर को गले लगा लेती है. अब देखना होगा कि बेला माहिर को सुमित्रा से कैसे बचा पाती है और कैसे वो उसके सामने सुमित्रा का राजफाश करती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi