S M L

Naagin 3 Written Update : सुमित्रा से बदला लेने के लिए भेष बदल कर आएगी बेला

अब शो में 6 महीने का लीप आ चुका है. इस लीप के बाद बेला सुमित्रा से लेने के लिए आएगी

Updated On: Jan 13, 2019 10:59 PM IST

Rajni Ashish

0
Naagin 3 Written Update : सुमित्रा से बदला लेने के लिए भेष बदल कर आएगी बेला

Naagin 3 में इन दिनों चल रहे ट्रैक में सुमित्रा बेला में अपने रास्ते से हटाने में लगी है. आपने देखा कि सुमित्रा ने नागरानी को मार दिया है. वहीं लेटेस्ट एपिसोड में सुमित्रा नागरानी के बाद बेला को जान से मारने के लिए खाई में धक्का दे देती है. माहिर बेला को बचाने की कोशिश करता है लेकिन सुमित्रा, और युवी माहिर से बेला का हाथ छुड़वा देते हैं जिससे बेला खाई में गिर जाती है.

लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि बेला की वाकई में मौत हो गई तो ऐसा नहीं है. अब शो में 6 महीने का लीप आ चुका है. इस लीप के बाद बेला सुमित्रा से लेने के लिए आएगी. लेकिन उससे पहले बता दें कि सुमित्रा ने पूरे घर पर कब्जा कर लिया है और वह सभी पर अपना हुक्म चलाती है. वहीं सुमित्रा माहिर की फिर से शादी का प्लान बनाती है. सुमित्रा माहिर की शादी के पीछे एक साजिश रच रही है जिसका खुलासा वो अपनी बहन रोहिणी से करती है. वो बताती है कि मंदिर और हवेली के आस-पास की जमीन के मालिक की इकलौती लड़की से माहिर की शादी करना चाहती है ताकि उसे नागमणि मिल जाए.

इसी बीच मंदिर में बेला की एंट्री होती है. वो सुमित्रा से बदला लेने का प्रण लेती है. दूसरी तरफ माहिर की शादी के लिए लड़की और उसके घरवाले आते हैं. माहिर को लड़की से मिलवाया जाता है जिसका नाम शिवली होता है. दूसरी तरफ माहिर अजीब सी हरकत करने लगता है जिससे शिवली के परिवार वाले नाराज हो जाते हैं. इस बात से सुमित्रा नाराज हो जाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi