S M L

Thugs Of Hindostan : मेरी उम्र अब एक्शन करने की नहीं : अमिताभ बच्चन

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की कई हड्डियां टूट गईं

Updated On: Sep 27, 2018 08:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
Thugs Of Hindostan : मेरी उम्र अब एक्शन करने की नहीं : अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन ने आज अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान ’ के ट्रेलर लॉन्च पर कहा कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्शन करते समय उनकी कई हड्डियां टूट गईं, लेकिन उन्होंने निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य की इच्छा का सम्मान करने के लिए अपने काम को जारी रखा.

1

वहीं मार्च में अभिनेता आमिर खान ने खुलासा किया था कि शूटिंग के दौरान बच्चन को कंधे और पीठ में चोट लगी थी. अमिताभ ने पत्रकारों से कहा, ‘‘मेरी उम्र यह सब (एक्शन) करने की नहीं है, लेकिन हमारे निर्देशक ने हमसे यह करने को कहा, इसलिए मैंने यह किया. शरीर का कोई ऐसा हिस्सा नहीं है जो टूटा नहीं हो और कोई ऐसा डॉक्टर नहीं है जिससे मैं मिला न हूं. बहुत ज्यादा सुधार नहीं है.’’

क्वास्द्फ्क

शूटिंग के अनुभव के बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा कि बारिश में किए गए एक्शन दृश्यों ने उनकी परेशानी और बढ़ा दी.

दस्सा

‘‘यदि उन्होंने मुझे सामान्य कपड़े पहनाए होते तो यह आसान होता लेकिन मुझे कवचनुमा कपड़े पहनने पड़े. उन्होंने मुझे चमड़े के कपड़े पहनाए और ये बहुत भारी थे जिनका वजन लगभग 30-40 किलोग्राम था. फिर उन्होंने मुझे एक तलवार, पगड़ी और लंबे बाल थमा दिए.’’

dc-Cover-aprs4oafr0mu49sa9nlnd2f546-20170927160527.Medi

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे तैयार होने में तीन घंटे लगे. सबसे खतरनाक बात यह थी कि एक्शन दृश्य बारिश में फिल्माए गए जिससे कपड़े और भारी हो गए।’’आम धारणा के विपरीत बच्चन का मानना है कि प्रौद्योगिकी प्रगति ने किसी अभिनेता का काम और जटिल बना दिया है. वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है. 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान, कैटरीना कैफ , अमिताभ बच्चन, ,फातिमा सना शेख अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी ये फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi