S M L

Shocking : मुश्किल में सलमान खान, 'लवरात्रि' के लिए दर्ज होगी FIR

कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का दिया आदेश

Updated On: Sep 12, 2018 06:25 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : मुश्किल में सलमान खान, 'लवरात्रि' के लिए दर्ज होगी FIR

बॉलीवुड अभिनेता सलामन खान एक बार फिर कानूनी पचड़े में फस गए हैं. जी हां आपको बता दें मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दिया है. सलमान खान पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप है.

ये मामला 6 सितंबर का है जब वकील सुधीर ओझा ने सलमान खान की फिल्म 'लवरात्रि' को लेकर मुजफ्फरपुर की  सीजेएम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी. इस याचिका में सुधीर ने आरोप लगाया था कि सलमान खान प्रोडक्शन की इस फिल्म के नाम से हिंदू भावना को ठेस पहुंचाता है. इस शिकायत पत्र ने सुधीर ने लिखा है कि इस तरह के फिल्म का बनाकर उन्होंने हिन्दू समाज को नीचा दिखाने की कोशि‍श की है. वह भी उस समय जब हिन्दुओं का त्योहार नवरात्रि शुरू होने वाला है.' याचिका में फिल्म में अश्लीलता  का प्रदर्शन किया गया है और भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बात कही गई है.

capture-m_091218043858

 

2nd-mos_091218045111

इस मामले में मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दे दिया है. माना जा रहा है सलमान खान को यहां पेश भी होना पढ़ सकता है. आपको बता दें, ये फिल्म 5 अक्टूबर को नवरात्रि  के दौरान रिलीज होने वाली है . इस फिल्म के जरिए सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. वहीं इस फिल्म में आयुष के साथ फिल्म की हीरोइन वरीना हुसैन भी बॉलीवुड में पहली बार कदम रखने जा रही हैं. वरीना इराक से ताल्लुक रखती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi