S M L

तैयार हो जाइए, फरवरी में मिलेगा एंटरटेनमेंट का डोज

आज हम आपको ऐसी कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहें हैं जो इस महीने आपके एंटरटेरमेंट के मजे को दोगुना बढ़ा देगा.

Updated On: Feb 02, 2018 06:39 PM IST

FP Staff

0
तैयार हो जाइए, फरवरी में मिलेगा एंटरटेनमेंट का डोज

फरवरी में आपके एंटरटेरमेंट की पूरी तैयारी हो चुकी है. अगर आप हॉलीवुड फिल्मे देखना पसंद करते है तो फरवरी का महीना आपका फुल ऑन एंटरटेरमेंट से भरा होने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि आज हम आपको ऐसी कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहें हैं जो इस महीने आपको नेटफ्लिक्स पर जरूर देखनी चाहिए.

गुड फेल्लास

सबसे पहले बात करते है 1990 में आई फिल्म गुड फेल्लास की. ये कहानी हेनरी हिल नाम के युवक की है. इस कहानी में हेनरी हिल के अपने दोस्तों के साथ एक छोटे अपराधी से बड़े गेंगस्टर बनने की कहानी दिखाई गई है. ये फिल्म ड्रामा और मनोरंजन से भरपूर है.

मैन इन ब्लैक

ये फिल्म 1997 में आई थी जो साइंस पर बेस्ड एक कॉमेडी फिल्म थी. ये शायद उस समय की पहली ऐसी फिल्म होगी जब साइंस और कॉमेडी एक साथ किसी फिल्म में दिखाए गए हों. ये मार्वल कॉमिक्स की प्रकाशित की गई कॉमिक मेन इन ब्लैक पर बनाई गई थी. इस फिल्म के नाम की तरह इसकी कहानी भी बेहद रोचक थी जो उस समय लोगों को काफी पसंद भी आई. अगर आप टेक्नॉलॉजी वाली फिल्में देखना पसंद करते हैं और आपको कॉमेडी का मसाला भी चाहिए तो ये फिल्म आपको मिस नहीं करनी चाहिए.

अमेरीकन पाई

अब बात करते हैं 1999 में आई फिल्म अमेरिकन पाई की. ये फिल्म कॉमेडी और रॉमेंस से भरपूर है. इसके साथ ये अमेरीकन पाई थियेटरीकल सीरीज की पहली फिल्म थी. ये फिल्म उस समय बहुत बड़ी हिट साबत हुई थी. फरवरी में एंटरटेरमेंट के डोज के लिए ये फिल्म एक अच्छा ऑप्शन हो सकती है.

ओसियन इलेवन

2001 में आई फिल्म ओसियन इलेवन 1960 में आई oceal'11 की रीमेक फिल्म थी जिसके नाम में भी कोई बदलाव नहीं किया गया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी हिट साबित हुई. इसके साथ ही ये फिल्म 2001 की 5वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिट फिल्म बनी. इसके अलावा 2005 और 2007 में आई फिल्म ओसियन ट्वेल्व और ओसियन थर्टीन भी आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

किल बिल

अगर आप मार्शल आर्ट के शौकीन हैं तो ये फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी. 2003 में आई अमेरिकन फिल्म किल बिल मार्शल आर्ट पर आधारित थी. इस कहानी में लीड रोल निभा रही उमा थरमन फिल्म में अपने साथ हुए अत्याचार का बदला लेती हुई नजर आती हैं. और उनकी ये लड़ाई उनको जापान ले जाती है. इस फिल्म का दूसरा पार्ट 2004 में आया था. ये दोनों ही पार्ट आप इस महीने नेटफ्लिक्स पर देख सकेंगे.

हर्ट लॉकर

2008 में आई फिल्म हर्ट लॉकर थ्रिल और एकशन से भरी हुई फिल्म है. अगर आप एक्शन फिल्में देखना पसंद करते हैं तो ये फिल्म आपको नेटफ्लिक्स पर जरूर देखनी चाहिए.

द रिचुअल

अगर आपको हॉरर फिल्में देखना पसंद है तो ये फिल्म आप के मनोरंजन के लिए बिलकुल परफेक्ट है. द रिचुअल 2017 में रिलीज हुई थी. ये फिल्म एडम  नेविल की लिखी हुई नोवेल पर आधारित है. इस नोवेल का नाम भी द रिचुअल ही था.

तो ये हैं कुछ पुरानी और नई फिल्में जो फरवरी में आपको नेटफ्लिक्स पर जरूर देखनी चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi