S M L

फिल्म ‘हाईजैक’ के लिए अनुराग सैकिया ने दिया शानदार कम्पोजीशन

फिल्म ‘हाईजैक’ में दिखेगी म्यूजिक डायरेक्टर अनुराग सैखिया की नई पेशकश

Akash Jaiswal Updated On: Apr 16, 2018 12:34 AM IST

0
फिल्म ‘हाईजैक’ के लिए अनुराग सैकिया ने दिया शानदार कम्पोजीशन

म्यूजिक डायरेक्टर अनुराग सैखिया ने फैंटम फिल्म्स की आनेवाली फिल्म ‘हाईजैक’ के लिए नया गाना कंपोज किया है. ‘प्रभुजी’ नामका ये गाना वैसे तो सुनने में एक भजन टाइप का सॉन्ग है लेकिन अनुराग ने एक स्पेशल टच देकर इसे और भी बेहतरीन बनाया है.

फैंटम फिल्म्स के साथ अनुराग की ये पहली सांठगांठ. इस बारे में बात करते हुए अनुराग ने कहा, “जैसा कि हम सब जानते हैं कि जब बात म्यूजिक की आती है तो फैंटम फिल्म्स को एक अलग ही प्रकार का स्वाद चाहिए होता है. इसलिए इस गाने को भी बेहद हटके होना ही था. इसके म्यूजिक में एक ट्विस्ट है.”

WhatsApp Image 2018-04-15 at 6.39.08 PM

इस गाने को जी म्यूजिक के बैनर तले प्रोड्यूस किया गया है. इसके सॉन्ग के लिरिक्स को निर्देशक आकर्ष खुराना ने लिखा है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए काम करने से पहले अनुराग और आकर्ष एक दूसरे से भली भांति परिचित थे. इस बारे में बताते हुए अनुराग ने कहा, “मैं आकर्ष को 4 साल से ज्यादा समय से जानता हूं. उनसे मेरी मुलाकात अनुराग बासु ने करवाई थी जब हम एपिक चैनल के शो ‘स्टोरीज ऑफ रबिन्द्रनाथ टैगोर' पर काम कर रहे थे.  इसके बाद से हमने कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम किया और इस बार भी मैं इस प्रोजेक्ट को लेने के लिए तैयार था क्योंकि मैं जानता था कि आकर्ष कुछ इंटरेस्टिंग करेंगे. ये बहुत अच्छा अनुभव था. उम्मीद है लोगों को ये पसंद आएगा."

आपको बता दें कि इससे पहले अनुराग ने टाइम्स म्यूजिक के लिए सॉन्ग ‘बस एक बार’ कंपोज किया था.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi