S M L

New Update : म्यूजिक कंपोजर वाजिद ने बताया अपनी बीमारी की खबरों को झूठा

आज दिन में खबर आई थी कि उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती करना पड़ा था

Updated On: Sep 04, 2018 08:24 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
New Update : म्यूजिक कंपोजर वाजिद ने बताया अपनी बीमारी की खबरों को झूठा

बॉलीवुड की चर्चित म्यूजिक कंपोजर जोड़ी साजिद-वाजिद हाल ही में एक अफवाह को लेकर चर्चा में बनी हुई है. दरअसल, हाल ही में खबर आई थी इस जोड़ी के सिंगर वाजिद को बीते रोज सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जिसमें उनकी बीमारी तक का नाम बताया जा रहा था. कहा जा रहा है कि वाजिद के एक आर्टरी में 100 प्रतिशत ब्लॉक हो चुका था, जबकि दूसरी आर्टरी में 90 प्रतिशत ब्लॉकेज था. इस कारण डॉक्टर्स ने तुरंत ही उनका एंजियोप्लास्टी किया. हालांकि इस पर वाजिद खान अपनी चुप्‍पी तोड़ी है.

सिंगर वाजिद ने इसको लेकर अपने ऑफीशियल ट्वीटर अकाउंट में लिखा, हेलो सभी दोस्‍तों. मेरी बीमारी को लेकर आ रही अफवाहें पूरी तरह गलत हैं, मैं बिल्कुल ठीक हूं. आज इस अफवाह से मुझे यह देखने को मिला कि आप मेरा कितना ख्याल रखते हैं और इसके लिए मैं केवल आपके सभी प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद कह सकता हूं. मुझे आज खुद से बहुत प्यार हो गया है.

[ Shocking : म्यूजिकल जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान की बिगड़ी तबीयत, आईसीयू में भर्ती ]

आपको बता दें कि वाजिद अपने भाई साजिद के साथ मिलकर बॉलीवुड को कई हिट्स गाने दिए हैं. दोनों भाइयों को जोड़ी साजिद-वाजिद के नाम से बॉलीवुड में मशहूर हैं. साजिद-वाजिद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के सबसे फेवरेट म्यूजिक कम्पोजर्स में से एक हैं. इस जोड़ी ने सलमान के कई हिट्स फिल्मों जैसे 'वांटेड', 'मुझसे शादी करोगी', 'एक था टाइगर', 'दबंग' के गानों लिए म्यूजिक कम्पोज किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi