S M L

जल्द रिलीज होगा ललित पंडित का वूमन एंथम सॉन्ग ‘हम होंगे कामयाब’

‘आई एम बन्नी’ एक म्यूजिकल फिल्म है, जो 18 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Updated On: Dec 12, 2018 07:14 PM IST

Arbind Verma

0
जल्द रिलीज होगा ललित पंडित का वूमन एंथम सॉन्ग ‘हम होंगे कामयाब’

संगीतकार ललित पंडित काफी अरसे बाद एक बार फिर से एक गाना लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस गाने की खास बात ये है कि इसे कई सिंगर्स एक साथ गाने वाले हैं. इस गाने को दूसरे गायकों के साथ-साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस ने भी गाया है. इस गाने का नाम है ‘हम होंगे कामयाब’.

कई सिंगर्स को एक साथ लेकर आ रहे हैं ललित

मशहूर संगीतकार ललित काफी दिनों के बाद एक बार फिर एक गाना सबके लिए लेकर आ रहे हैं. इस प्रेरणा से भरे गाने को फिल्म ‘आई एम बन्नी’ के लिए बनाया जा रहा है. इस गाने को शान, वैशाली सामंत, कणिका कपूर, शिबानी कश्यप और आकृति कक्कड़ जैसे सिंगर्स ने गाया है. आईएएनएस से बातचीत में ललित पंडित ने कहा कि, ‘मैं जरूर कहूंगा कि इस गाने को बनाना मेरे करियर के लिए किसी प्रेरणा से कम नहीं रहा है. ‘हम होंगे कामयाब’ एक ऐसा गाना है जो मेरे दिल से आता है. ये एक वूमन एंथम है इसलिए हमने सोचा कि सभी नौजवान सिंगर्स को एक साथ लाऊं और मिसेज अमृता फड़णवीस के साथ इसे बनाया जाए. इस गाने को लिखा है आलोक झा ने और मैं उम्मीद करता हूं कि ये सभी महिलाओं के लिए प्रेरणादायक रहेगा.’

18 जनवरी को फिल्म होगी रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘आई एम बन्नी’ एक म्यूजिकल फिल्म है, जो 18 जनवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को नितिन चौधरी और के. के मकवाना ने डायरेक्ट किया है और इसे प्रोड्यूस किया है आर जी मूवीज के अनिल गर्ग ने.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi