S M L

'मुन्ना भाई एमबीबीएस' अभिनेता विशाल ठक्कर 3 साल से हैं लापता, पुलिस आज भी कर रही तलाश

रिपोर्ट के अनुसार ठक्कर ने 31 दिसंबर 2015 को थियेटेर में स्टार वार्स: द फोर्स अवेकेंस देखने के लिए अपना घर छोड़ दिया था और आज तक वापस नहीं आए

Updated On: Jan 14, 2019 04:31 PM IST

FP Staff

0
'मुन्ना भाई एमबीबीएस' अभिनेता विशाल ठक्कर 3 साल से हैं लापता, पुलिस आज भी कर रही तलाश

द इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक मुन्नाभाई एमबीबीएस में एक छोटा सा रोल निभाने वाले अभिनेता विशाल ठक्कर तीन साल से अधिक समय से लापता हैं. न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार ठक्कर ने 31 दिसंबर 2015 को थियेटेर में स्टार वार्स: द फोर्स अवेकेंस देखने के लिए अपना घर छोड़ दिया था और आज तक वापस नहीं आए. पुलिस ने बताया कि ठक्कर को गोडबंदर रोड पर उसकी गर्लफ्रेंड ने आखिरी बार 1 जनवरी को सुबह 11.45 बजे देखा था.

3 साल बीत जाने के बाद भी विशाल ठक्कर का कोई पता नहीं चल पाया है

अभिनेता विशाल ठक्कर की 60 साल की मां दुर्गा ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया-मुझे नहीं पता कि मेरे बेटे के साथ क्या हुआ है. बता दें कि तीन साल बीत जाने के बाद भी विशाल ठक्कर का कोई पता नहीं चल पाया है. ठक्कर ने अपने आखिरी फेसबुक पोस्ट में लिखा है- हैप्पी न्यू ईयर, जिसे उन्होंने 31 दिसंबर 2015 को दोपहर 12 बजकर 10 मिनट पर शेयर किया था. इसके तुरंत बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया. रिपोर्ट के अनुसार, उसका फोन फिर से कभी चालू नहीं हुआ. यहां तक कि उनके बैंक खाते में भी कोई गतिविधि नहीं हुई है.

उस लड़की ने हमारे घर पर लगातार धावा बोला था

मुलुंड पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराने वाले पूर्व जांच अधिकारी महेंद्र पुरी ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया- शुरू में हमें गर्लफ्रेंड पर शक था लेकिन उनके बयान में कोई विसंगतियां नहीं थीं. इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, ठक्कर पर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड एक टीवी अभिनेत्री द्वारा यौन उत्पीड़न और रेप का आरोप लगाया गया था. यह घटना ठक्कर के लापता होने से तीन महीने पहले की है. मां दुर्गा ने कहा- उस लड़की ने हमारे घर पर लगातार धावा बोला था. एक दिन वह एक साथ थे और अगले दिन, वह पुलिस के साथ मेरे दरवाजे पर उतरा था.

ठक्कर के लापता होने के मामले को कांस्टेबल राजेश पांडे संभाल रहे हैं

मां ने आगे बताया- यह एक मामूली लड़ाई थी. बाद में, उन दोनों ने इसे हल कर लिया था. ठक्कर के लापता होने के मामले को फिलहाल कांस्टेबल राजेश पांडे संभाल रहे हैं जिन्होंने लापता व्यक्तियों की जांच कर रहे रेलवे अधिकारियों, अस्पतालों और पुलिस अधिकारियों के पैन इंडिया नेटवर्क पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है. उन्होंने कहा कि अभी तक इस मामले में कोई निशान नहीं मिला है. ठक्कर सब टीवी के मशहूर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में भी नजर आ चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi