S M L

तनुश्री-नाना विवाद: पुलिस जल्द करेगी गवाहों के बयान रिकॉर्ड, उसके बाद होगी आगे की कार्रवाई

इस मामले में पुलिस भी काफी दबाव में है और जल्द से जल्द गवाहों के बयान दर्ज करने की बात भी कह रही है

Updated On: Oct 12, 2018 06:22 PM IST

Arbind Verma

0
तनुश्री-नाना विवाद: पुलिस जल्द करेगी गवाहों के बयान रिकॉर्ड, उसके बाद होगी आगे की कार्रवाई

नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के बीच पनपे विवाद की आग में न जाने कितने लोग आ गए हैं. नाना की तो जैसे हर जगह फजीहत ही हो रही है. ऐसा लग रहा है कि उन पर कानूनी कार्रवाई भी हो सकती है. इस मामले में पुलिस भी काफी दबाव में है और जल्द से जल्द गवाहों के बयान दर्ज करने की बात भी कह रही है.

पुलिस करेगी गवाहों के बयान दर्ज

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर समेत कई लोग इस समय विवादों के साये में हैं. खबर ऐसी आ रही है कि मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने कहा है कि वो तनुश्री दत्ता की तरफ से नानापाटेकर और तीन अन्य लोगों के खिलाफ की गई सेक्सुअल हैरसमेंट की शिकायत में पहले गवाहों के बयान दर्ज करेगी और उसके बाद इस मामले की आगे की कार्रवाई की जाएगी. डीएनए में छपी खबर के मुताबिक, ‘एक पुलिस अधिकारी ने कहा है कि अभी जांच प्रारंभिक चरण में है और क्योंकि ये 10 साल पुराना मामला है, इसलिए हमें पहले सभी तथ्यों को सत्यापित करने की जरूरत है. जांच के एक हिस्से के रूप में हम आरोपी को बुलाए जाने से पहले मामले से संबंधित सबी गवाहों के बयान रिकॉर्ड करेंगे और उसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी.’

पुलिस स्टेशन के बाहर लोगों ने किया था प्रदर्शन

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, गुरूवार को ही मीडिया में ये खबर आई थी कि एक राजनीतिक दल की तकरीबन 20 महिलाओं ने इस मामले में पुलिस स्टेशन के बाहर प्रदर्शन करते हुए त्वरित कार्रवाई की मांग की थी. जिसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि नाना को लेकर बढ़ते जा रहे उग्र प्रदर्शनों के बाद पुलिस अब इस मामले में तेजी ला सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi