S M L

फोटो लीक: अक्षरा के मामले में पुलिस कर रही है तनुज विरवानी से पूछताछ, कई बातें की शेयर

तनुज साल 2013 में ‘लव यू सोनियो’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं

Updated On: Nov 18, 2018 08:47 PM IST

Arbind Verma

0
फोटो लीक: अक्षरा के मामले में पुलिस कर रही है तनुज विरवानी से पूछताछ, कई बातें की शेयर

कमल हासन की छोटी बेटी अक्षरा हासन की हाल ही में प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं, जिसके बाद अक्षरा ने एक्शन लेते हुए अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कराया था. अब इस मामले में एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. अक्षरा ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में की थी.

पुलिस कर रही है पूछताछ

अक्षरा हासन की प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के मामले में अब पुलिस अक्षरा के एक्स बायफ्रेंड तनुज विरवानी से पूछताछ कर रही है. अक्षरा और तनुज साल 2013 से 2017 तक रिलेशनशिप में रहे थे. मुंबई पुलिक के सीनियर अफसर का कहना है कि अक्षरा साल 2013 तक आईफोन 6 का इस्तेमाल कर रही थीं, जिसमें ये तस्वीरें थीं. जांच में ये पता चला है कि तस्वीर साल 2013 में तनुज के साथ शेयर की गई थीं. पूछताछ के दौरान तनुज ने कहा कि, ‘ये तस्वीरें सिर्फ मेरे लिए थीं. मैंने उन्हें लीक नहीं किया है. मैंने उन तस्वीरों को देखा था और डिलीट कर दिया था. मैंने भी अक्षरा को तस्वीरें भेजी थीं. उस समय न सिर्फ तस्वीरें बल्कि एमएमएस का भी एक्सचेंज होता था. जिस फोन से अक्षरा ने ये तस्वीरें भेजी थीं, वो टूट गया था. मेरे घर पर हो सकता है कि कहीं पड़ा हो.’

कौन हैं तनुज?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, तनुज साल 2013 में ‘लव यू सोनियो’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं.वो सनी लियोन के अपोजिट ‘वन नाइट स्टैंड’ में भी नजर आ चुके हैं. साथ ही वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ में भी अहम रोल निभा चुके हैं. तनुज की मां रति अग्निहोत्री और अक्षरा हासन के पिता कमल हासन ने साल 1981 में ‘एक दूजे के लिए’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi