S M L

Gully Boy Meme: मुंबई पुलिस ने रोड सेफ्टी के लिए बनाया 'गली बॉय' का मीम आलिया बोलीं '' तू मर जाएगा..''

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर का किरदार निभा रहे हैं. जो मुंबई के धारावी में रहता है और उसके पिता एक ड्राईवर हैं

Updated On: Jan 10, 2019 02:28 PM IST

Ankur Tripathi

0
Gully Boy Meme: मुंबई पुलिस ने रोड सेफ्टी के लिए बनाया 'गली बॉय' का मीम आलिया बोलीं '' तू मर जाएगा..''

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर बीते रोज रिलीज कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर इतना शानदार है कि दर्शकों से लेकर फिल्म क्रिटिक्स तक सभी ने इसे बहुत पसंद किया है. जिसके बाद अब ये कहना गलत नहीं होगा कि 'सिम्बा' के बाद रणवीर सिंह अब अपनी अगली ब्लॉकबस्टर फिल्म देने के लिए तैयार हैं. जहां फिल्म की लोकप्रियता अब इतनी बढ़ गई है कि मुंबई पुलिस भी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के मीम्स के जरिए लोगों को हेलमेट पहननें की सीख दे रही है. जो एक कमाल की बात है. देखिए मुंबई पुलिस द्वारा बनाया गया फिल्म को लेकर यह खास मीम.

WhatsApp Image 2019-01-10 at 11.36.32 AM

मीम में दिखाया गया है कि जब कभी आपका कोई मित्र बिना हेलमेट पहने गाड़ी चलता है तो, निचे आलिया का चित्र लगा हुआ है जिसमें वो कहती हैं '' मार जाएगा तू'' फिल्म का ट्रेलर आने के बाद से ही फिल्म को लेकर दर्शकों में उत्साह का माहौल देखने को मिल रहा है. जहां दर्शक इस ट्रेलर को बार-बार देख रहे हैं. मुंबई पुलिस कई बार इस तरह के फिल्मों के मीम को साझा करती रहती है.

[ यह भी पढ़ें : Reaction: रणवीर सिंह की 'गली बॉय' का दमदार ट्रेलर देख कैटरीना कैफ ने दिया ऐसा रिएक्शन, पढ़ें ]

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक रैपर का किरदार निभा रहे हैं. जो मुंबई के धारावी में रहता है और उसके पिता एक ड्राईवर हैं. रणवीर के किरदार को रैप करने का शोख है और रैप ही उसकी जिंदगी है. फिल्म में आलिया भट्ट भी हैं. जो रणवीर की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा कल्कि कोचलीन भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi