S M L

मुंबई पुलिस की नजर में आए शाहरुख, देर रात चल रही पार्टी को कराया बंद

शाहरुख खान ने बीती रात मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक नाइट क्लब रेस्टोरेंट ‘अर्थ’ में कुछ करीबी दोस्तों के साथ देर रात तक पार्टी कर रहे थे

Updated On: Nov 03, 2018 05:51 PM IST

Arbind Verma

0
मुंबई पुलिस की नजर में आए शाहरुख, देर रात चल रही पार्टी को कराया बंद
Loading...

शाहरुख खान ने बीती रात मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित एक नाइट क्लब रेस्टोरेंट ‘अर्थ’ में कुछ करीबी दोस्तों के साथ देर रात तक पार्टी कर रहे थे लेकिन शायद वो ये भूल गए कि देर रात तक पार्टी करना और डीजे चलाना कानून के खिलाफ है जिसके बाद पुलिस उस रेस्टोरेंट में पहुंच गई और म्यूजिक बंद करवाया.

पुलिस ने बंद कराया म्यूजिक

शाहरुख खान ने बीती रात अपने 53वें जन्मदिन की पार्टी की थी जिसमें उनके कुछ करीबी दोस्त भी शामिल थे. अर्थ नाम के इस रेस्टोरेंट में चल रही लेट नाइट पार्टी में म्यूजिक लाउड होने की वजह से मुंबई पुलिस वहां पहुंच गई. दरअसल, शाहरुख देर रात तक अपने दोस्तों के साथ रेस्टोरेंट में लाउड म्यूजिक चलाकर अपना जन्मदिन एंजॉय कर रहे थे. तभी मुंबई पुलिस वहां पहुंची और सबसे पहले म्यूजिक को बंद कराया. पुलिस के रेस्टोरेंट से जाने के बाद शाहरुख भी अपने घर चले गए. रात को 1 बजे वहां से आम जनता को वहां से जाने को कहा गया. जिसके बाद शाहरुख की पार्टी शुरू हुई. इस पार्टी में निखिल द्विवेदी, स्वरा भास्कर, बोस्को सीजर और निर्देशक आनंद एल राय भी नजर आए. रात में 3 बजे पुलिस ने रेस्टोरेंट पहुंचकर पार्टी बंद करवाया.

View this post on Instagram

Shah Rukh Khan Snapped post partying in Mumbai last night @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

बाहर जमा थी फैंस की भीड़

बता दें कि, पुलिस के आने से पहले बाकी सेलेब्स वहां से जा चुके थे. लेकिन शाहरुख के फैंस को पता चलते ही वो वहां जमा हो गए और उनके बाहर आने का इंतजार करने लगे. शाहरुख जैसे ही रेस्टोरेंट से बाहर निकले सभी शोर मचाने लगे और उनके साथ एक तस्वीर क्लिक कराने की जिद करने लगे. उस वक्त मुंबई पुलिस भी वहीं मौजूद थी.

shah rukh khan

Shah rukh khan

Mumbai Police

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi