S M L

#MeToo: आलोक नाथ को पुलिस नहीं कर पा रही ट्रेस, रेप के मामले में हुआ समन जारी

मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ ये केस दर्ज किया गया था

Updated On: Dec 05, 2018 12:41 PM IST

Arbind Verma

0
#MeToo: आलोक नाथ को पुलिस नहीं कर पा रही ट्रेस, रेप के मामले में हुआ समन जारी

मीटू कैंपेन के दौरान अभिनेता आलोक नाथ पर भी स्क्रीन राइटर और डायरेक्टर विंटा नंदा ने रेप का आरोप लगाया था. ये घटना तकरीबन 10 साल पहले की है. जिसमें रेप के चार्जेज आलोक नाथ पर लगाए गए हैं. मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ ये केस दर्ज किया गया था.

मुंबई छोड़कर भागे आलोक नाथ!

बॉलीवुड अभिनेता पर विंटा नंदा ने रेप का आरोप लगया था जिसके बाद मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस भी दर्ज किया गया. इस मामले में उनसे पुलिस को पूछताछ करनी थी लेकिन आलोक नाथ मुंबई छोड़कर भाग चुके हैं. मिड-डे को सूत्र ने बताया है कि उनके घर पर इस वक्त कोई भी नहीं है समन के लेटर को लेने के लिए. उनका बयान भी इस केस में उतना ही जरूरी है. पिछले सप्ताह हमने उन्हें समन जारी का था ताकि विंटा नंदा के केस में हम अपनी छानबीन को आगे ले जा सकें लेकिन वो घर पर ही नहीं हैं. हम ये नहीं जानते कि वो इस वक्त कहां हैं?

किसी जरूरी काम से गए बाहर

आलोक नाथ के जानकारी अशोक सारौगी ने मिड-डे से कहा है कि, ‘आलोक नाथ किसी जरूरी काम से कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गए हैं. समन जारी जरूर किया गया है लेकिन उन्हें अब तक सौंपा नहीं गया है. वो इस सप्ताह मुंबई वापस आ जाएंगे और जरूर ही वो ओशिवारा पुलिस स्टेशन पहुंचेंगे. वो मेरे साथ हमेशा कॉन्टैक्ट में हैं.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi