S M L

मुंबई की उर्वी ने टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन’ के चौथे सीजन का खिताब जीता

इस प्रतियोगिता में निशा यादव और रुशाली यादव फर्स्ट और सेकंड रनर अप रहीं

Updated On: Dec 10, 2018 09:34 AM IST

Arbind Verma

0
मुंबई की उर्वी ने टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन’ के चौथे सीजन का खिताब जीता

मुंबई की उर्वी ने टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ सीजन के चौथे सीजन का खिताब अपने नाम कर लिया है. विजेता के तौर पर उन्हें वायकॉम 18 और एक्सीड एंटरटेनमेंट के साथ एक साल का कॉन्ट्रैक्ट मिला है. साथ ही उन्हें हांग-कांग में ड्रीम क्रूज का दो रात और तीन दिन का स्टे और गोल्डन जिम से एक ब्लैक मेंबरशिप कार्ड भी मिला है.

मेरे लिए रहा अनूठा अनुभव

मुंबई की उर्वी ने टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ सीजन के चौथे सीजन का खिताब जीतने के बाद अपने अनुभव को साझा किया. उन्होंने कहा कि, ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल सीजन’ इस तरह का अनुभव रहा, जिससे मुझे अपना टैलेंट बाहर लाने और साथ ही कमजोरियों से उबरने में मदद मिली. ये बड़ी जीत मेरे माता-पिता और शो के निर्माताओं के लगातार समर्थन के बिना संभव नहीं थी, जिससे मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने का मौका मिला.

मलाइका ने दिया अवॉर्ड

उर्वी की जीत पर बात करते हुए शो की जज लाइका अरोड़ा ने कहा कि, ‘मुझे उर्वी की जीत पर बहुत गर्व है. वो सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक रही है. उर्वी ने आत्मविश्वास के साथ चुनौतियों को अपनाया और इसके लिए मैं उसकी सराहना करती हूं.’ बता दें कि, इस प्रतियोगिता में निशा यादव और रुशाली यादव फर्स्ट और सेकंड रनर अप रहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi