S M L

जो लोग कल तक मुझे और पेरेंट्स को बातें सुनाया करते थे, वही आज मेरे साथ सेल्फी क्लिक करवाना चाहते हैं-उर्वी शेट्टी

मुंबई की उर्वी शेट्टी ने पॉपुलर रियलिटी टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ के चौथे सीजन में देश के अलग अलग राज्यों से आई हसीनाओं को मात देते हुए शो का खिताब अपने नाम कर लिया

Updated On: Dec 16, 2018 11:30 PM IST

Rajni Ashish

0
जो लोग कल तक मुझे और पेरेंट्स को बातें सुनाया करते थे, वही आज मेरे साथ सेल्फी क्लिक करवाना चाहते हैं-उर्वी शेट्टी

मुंबई की उर्वी शेट्टी ने पॉपुलर रियलिटी टीवी शो ‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ के चौथे सीजन में देश के अलग अलग राज्यों से आई हसीनाओं को मात देते हुए शो का खिताब अपने नाम कर लिया. विजेता के तौर पर उन्हें वायकॉम 18 और एक्सीड एंटरटेनमेंट के साथ एक साल का कॉन्ट्रैक्ट मिला है. साथ ही उन्हें हांग-कांग में ड्रीम क्रूज का दो रात और तीन दिन का स्टे और गोल्ड जिम से एक ब्लैक मेंबरशिप कार्ड भी मिला है. हाल ही में उर्वी शेट्टी ने फर्स्ट पोस्ट हिंदी से एक्सक्लूसिव बात की जिसके खास अंश हम आपके लिए लेकर आए हैं.

Urvi Shetty - India's Next Top Model Season 4 (5)

‘इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल’ का सफर कैसा रहा ?

मेरा सफर काफी शानदार रहा. इस सफर में कई उतार चढाव जरूर आए, लेकिन मैंने लगातार अच्छा परफॉर्म किया. इसलिए मैंने इसे काफी एन्जॉय भी किया.

शो में मलाइका अरोरा, मिलिंद सोमन और डब्बू रतनानी जैसे मशहूर जजेस के साथ शो करने का कैसा अनुभव रहा?

मैंने जजेस से परफेक्शन सीखा. जब हम किसी रियलिटी शो में आते हैं तब हमें पता नहीं होता कि हमें क्या करना होगा. लेकिन जब शो में हमारे जजेस ने हमें अपना फीडबैक दिया जिसपर हमने काम किया और हमें उनसे बहुत कुछ सिखने को मिला. जजेस ने जिस तरह से हमें गाइड किया है उसी वजह से हम इस तरह से उभर कर आए हैं और उनसे हम सभी ने बहुत कुछ सीखा.

शो में कॉम्पीटीशन कैसा था?

कॉम्पीटीशन बेहद टफ था. हर एक में कुछ कमियां और खूबियां होती हैं.आप जब दूसरों से मिलते हो तब पता चलता है कि आप कहां आगे और कहां पीछे हैं. जैसे कई कंटेस्टेंट्स ऐसी थी जो मुझसे काफी लम्बी थी लेकिन बाद में मुझे समझ आया कि हाइट ही सब कुछ नहीं होता बल्कि टैलेंट ज्यादा मायने रखता है. आपको हर चीज में अच्छा रहना जरुरी होता है.

शो के दौरान सबसे अच्छा कॉम्पलिमेंट किसने दिया?

मिलिंद सर की तरफ से कॉम्पलिमेंट मिला कि फोटोशूट के मामले में मैंने हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है.

Urvi Shetty - India's Next Top Model Season 4 (3)

आजकल छोटे शहरों से लड़कियां मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं, उनसे क्या कहना चाहेंगी?

खुद पर भरोसा रखना सबसे ज्यादा जरुरी होता है. मेरी फैमिली काफी ऑर्थोडॉक्स है. मेरे प्रोफेशन की वजह से मेरे रिश्तेदार और पड़ौसी मेरे पेरेंट्स को बहुत कुछ सुनाते थे, लेकिन मुझे खुद पर भरोसा था इसलिए पेरेंट्स से मैंने एक साल का वक्त मांगा और फिर अब खुद को साबित किया. ऐसे ही बाकी लड़कियों को भी सोचना चाहिए और खुद पर भरोसा रखते हुए आगे बढ़ना चाहिए.

आगे क्या करने का सोचा है?

इसके आगे इस टाइटल को यूज करते हुए जितना आगे जा सकूं उतना कोशिश करूंगी. मॉडलिंग मेरा मुख्य मकसद है और इसके साथ ही एक्टिंग की दुनिया में भी अगर मौका मिला तो जरूर कदम रखूंगी.

किस डायरेक्टर के साथ फिल्म करना चाहेंगी?

अभी इस बारे में ज्यादा सोचा नहीं है, जो भी अच्छी स्क्रिप्टी के साथ एप्रोच करेगा उसके साथ काम करूंगी. वैसे संजय लीला भंसाली के कांसेप्ट मुझे बेहद अच्छे लगते हैं.

यहां तक पहुंचने में किस तरह का संघर्ष करना पड़ा?

मॉडलिंग में हर तरह के कपड़े पहनने होते हैं जो मेरे पेरेंट्स को तब ज्यादा खटकता था जब मेरे रिलेटिव्स और आस पास के लोग मेरे पेरेंट्स को इस बारे में उल्टा सीधा बोलते थे. लेकिन मेरी बहन ने मेरा पूरा साथ दिया और उन्होंने मेरे पेरेंट्स को इस बारे में समझाया और मुझे वक्त देने के लिए उनसे बात की.

Urvi Shetty - India's Next Top Model Season 4 (2)

अब जब आप शो की विनर बन गई हैं, ऐसे में आपके जीवन में क्या बदलाव आए?

वही जो लोग जब मैं शादियों में जाती थी तो टेढ़ा-मेढ़ा मुंह बनाते थे आज वही लोग मेरे साथ सेल्फी क्लिक करवाना चाहते हैं.

जीवन मैं आप किसको अपना आदर्श मानती हैं?

मेरी मां मेरी आदर्श हैं. वो हर तरह के सिचुएशन में खुश और आशावादी रहती हैं.

अपने फैंस से क्या कहना चाहेंगी?

मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं. जो रिस्पॉन्स मुझे मिला है उसके लिए मैं बहुत आभारी हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi