S M L

कोर्ट ने लगाई अरबाज-मलाइका के तलाक पर मुहर

1998 में हुई थी दोनों की शादी, 14 साल के बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका अरोड़ा को मिली है

Updated On: May 11, 2017 08:35 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कोर्ट ने लगाई अरबाज-मलाइका के तलाक पर मुहर

पिछले करीब दो साल से अरबाज और मलाइका जिस सच को झुठलाते रहे आखिर अब उस पर कोर्ट ने मुहर लगा दी है. अरबाज-मलाइका का तलाक हो गया है. इन दोनों को कल परिवार की तरह जस्टिन बीबर के कंसर्ट में देखा गया था.

मुंबई की बांद्रा फैमिली कोर्ट ने आज इन दोनों के तलाक की अर्जी पर मुहर लगा दी. अखबार मिड-डे को दोनों के वकीलों ने इस तलाक की खबर को भी कन्फर्म कर दिया है. कोर्ट ने बेटे अरहान की कस्टडी मलाइका अरोड़ा को दी है. अरहान 14 साल के हैं. कोर्ट ने कहा है कि अरबाज जब चाहें वो अरहान से मिल सकते हैं.

मुंबई में हुए जस्टिन बीबर के शो में पहुंचे थे अरबाज-मलाइका

मुंबई में हुए जस्टिन बीबर के शो में पहुंचे थे अरबाज-मलाइका

इस खबर के बाद इनके फैंस का दिल बैठ गया है. लोगों के इस जोड़ी के अलग हो जाने का काफी दुख है. मलाइका और अरबाज की शादी 1998 में हुई थी. इन दोनों ने साथ में कई विज्ञापन फिल्में और शोज भी किए थे.

अंतिम बार इन दोनों को टीवी शो 'पावर कपल' में देखा गया था. इसके बाद से इनके अलग होने की खबरें आने लगी थीं. कभी खबरें आईं कि मलाइका का अफेयर इसकी वजह बना तो कभी अरबाज के अफेयर्स को इसका जिम्मेदार बताया गया.

सच्चाई इन दोनों से ज्यादा कोई नहीं जानता, लेकिन ये साफ है कि इनकी जोड़ी अब आधिकारिक तरीके से अलग हो चुकी है. पिछले साल मीडिया को दिए अपने बयान में इन दोनों ने साफ कर दिया था कि कुछ लोग इनके बारे में अफवाहें फैला रहे थे इसलिए इन्हें बयान देने के लिए सामने आना पड़ा.

मलाइका को पिछले दिनों मालदीव में खान परिवार के साथ छुट्टियां मनाते देखा गया था. खुद मलाइका ने इस हॉलीडे के फोटोग्राफ्स इंस्टाग्राम पर डाले थे और उन्होंने अरबाज खान को अगस्त में पड़ने वाले उनके जन्मदिन पर उन्हें बधाई भी दी थी.

कल जस्टिन बीबर के शो में दोनों अलग-अलग आए थे. लेकिन बेटे अरहान के साथ दोनों ने साथ ही फोटोग्राफ्स खिंचवाईं. खबरों की मानें तो अरबाज ने कल मलाइका से उनकी कार में साथ चलने का ऑफर दिया था लेकिन वो नहीं मानी और अपनी कार से घर निकल गईं.

वैसे मलाइका फैशनिस्टा होने की वजह से अरबाज से ज्यादा खबरों में रहती हैं. वो कई रिएलिटी शोज को जज कर चुकी हैं.

अरबाज का करियर कुछ खास नहीं चल रहा है, उनकी दो-तीन साल में एक आध फिल्म आ जाती है. लेकिन सलमान के मुकाबले उनका करियर कहीं नहीं पहुंचा है.

अरबाज के साथ गोवा में एक दोस्त के साथ पार्टी की फोटोग्राफ्स कई बार मीडिया में आई हैं लेकिन फिर इस दोस्त का आगे कुछ खास पता नहीं चल सका.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi