S M L

एक्सपेंडेबल्स अवॉर्ड्स 2018: एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स का हुआ सम्मान, नजर आए ये सेलेब्स

मुंबई में हुए एक्सपेंडेबल्स अवॉर्ड्स 2018 में इन सितारों ने शिरकत की

Akash Jaiswal Updated On: Mar 16, 2018 05:01 PM IST

0
एक्सपेंडेबल्स अवॉर्ड्स 2018: एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट्स का हुआ सम्मान, नजर आए ये सेलेब्स

मुंबई में आयोजित एक्सपेंडेबल्स अवॉर्ड्स 2018 का ये दूसरे साल बेहद सफल रहा. मनोरंजन जगत में अपनी अथक मेहनत से खबरें जुटाने वाले तमाम पत्रकारों (जिनमें कैमरामैन, फोटोग्राफर और पब्लिसिस्ट को भी शुमार किया गया है) को पहचान और एक नाम देने के लिए इस अवॉर्ड का एक बार फिर से आयोजन किया गया जिसे तमाम मीडियाकर्मियों और सेलिब्रिटीज का बेहद अच्छा सहयोग मिला.

IMG_6636-min

टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां न सिर्फ इस कार्यक्रम का हिस्सा बनीं बल्कि उन्होंने मीडियाकर्मियों के साथ तरह तरह की मजेदार एक्टिविटीज में भी भाग लिया.

11 मार्च, 2018 की शाम को आयोजित किए गए इस कार्यक्रम में संगीत,  नृत्य और मस्ती का अनोखा रंगमंच देखे को मिला. वीआईपी ने अपने स्टैंड-अप कॉमेडी एक्ट से सभी को लोट-पोट होने को मजबूर कर दिया. साथ ही इस इवेंट को खुद पत्रकारों ने होस्ट किया और सभी का मनोरंजन किया.

IMG_6721-min

इस इवेंट पर पंकज त्रिपाठी, अंकिता लोखंडे, दीपिका सिंह, पूजा चोपड़ा, वीआईपी, सुनील संजन आदि कई सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और बिना रुके और बिना थके लगातार काम करने वाली मीडिया के प्रति अपना आभार व्यक्त किया. उन्होंने विभिन्न विजेताओं को एक्सपेंडेबल्स अवॉर्ड्स की ट्राफी से भी नवाजा.

IMG_6840-min

कार्यक्रम में शिरकत करनेवाले सभी मीडियाकर्मियों और मेहमानों में आयोजकों की ओर से बढ़िया तोहफों से भी नवाजा गया.

एक्सपैन्डेबल्स अवॉर्ड्स में अपनी मेहनत से तमाम तरह की बेहतरीन खबरें जुटाने वाले तमाम पत्रकारों को इन अवॉर्ड्स से सम्मानित किया जाता है, फिर चाहे वो फ्रेशर्स हों या वरिष्ठ पत्रकार.

IMG_6856-min

एंटरटेनमेंट एक्सपेंडेबल्स अपने आप में एक ऐसा अनूठा मंच हैं जहां योगदान देनेवाले सभी व्यक्तियों को सम्मानित किया जाता है और उन्हें और ऊंचाइयां हासिल करने के लिए प्रेरित किया जाता है.

ये मीडिया के नवोदित प्रतिभाओं के लिए एक बेहतरीन मंच साबित हुआ है, जिन्हें अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करने का भरपूर मौका मिलता है। फिर इन सभी को ग्रुप के वरिष्ठ का सहयोग और मार्गदर्शन प्राप्त होता है.

IMG_6746-min

इस ग्रुप में बेहतरीन रिपोर्टर और सभी प्रतिष्ठित पीआर फर्म के पीआर मौजूद हैं. कई बॉलीवुड सितारों ने लगातार दूसरे साल आयोजित किए गए एक्सपेंडेबल्स अवॉर्ड्स का समर्थन किया और मेहनतकश पत्रकारों के जश्न में अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए इन सितारों ने पूरे टीम को भी भविष्य के लिए अपनी शुभकामनाएं भी दीं‌.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi