S M L

मुंबई के अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास हुए हादसे पर फरहान और अदिति ने जताई चिंता

इस हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 2 लोग इस वक्त आईसीयू में हैं

Updated On: Jul 04, 2018 12:37 PM IST

Arbind Verma

0
मुंबई के अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास हुए हादसे पर फरहान और अदिति ने जताई चिंता

मुंबई के अंधेरी रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार को एक बड़ा हादसा हुआ. अंधेरी स्टेशन के पास गोखले रोड ओवरब्रिज का एक हिस्सा अचानक भरभरा कर गिर गया. जिसमें 6 लोगों को गंभीर चोटें आईं थीं. अब इस हादसे को लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने भी अपनी चिंता जताई है.

फरहान ने बताया शर्मनाक

ओवरब्रिज गिरने के बाद फरहान अख्तर ने ट्वीट किया और लिखा कि, ‘अंधेरी पुल का ध्वस्त होना इस बात की तरफ इशारा करता है कि मुंबई का इंफ्रास्ट्रक्चर कितना जर्जर हो गया है. एक ऐसा शहर जो राजकोष के लिए सबसे ज्यादा देता है, वो सबसे अच्छा तो नहीं, लेकिन बेहतर का हकदार तो है ही. शर्मनाक.’

अदिति राव हैदरी ने भी किया ट्वीट

अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने भी इस हादसे की निंदा करते हुए कहा है कि, ‘मेरे दिल में शहर के लोगों के लिए काफी सम्मान है. उनका लचीलापन, उनकी सकारात्मकता और ताकत...मुंबई आप वाकई में प्रेरणादायक हैं. मैं कैसे बुनियादी ढांचे की और इसके लिए जिम्मेदार लोगों के आपके पास खड़े होने के बारे में सोच सकती हूं.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इस हादसे में 6 लोग घायल हुए हैं, जिनमें से 2 लोग इस वक्त आईसीयू में हैं. ये हादसा और भी बड़ा हो सकता था लेकिन एक ट्रेन ड्राईवर की चालाकी की वजह से बड़ी दुर्घटना टल गई और सैकड़ों यात्रियों की जान बच गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi