S M L

‘श्रीदेवी के नाम से हो फ्लाई ओवर’, बीजेपी कॉरपोरेटर ने की बीएमसी से मांग

मुंबई के इस स्थानीय बीजेपी कॉरपोरेटर ने इस सिलसिले में मुंबई महापौर को एक पत्र भी लिखा है

Updated On: Jun 19, 2018 04:07 PM IST

Akash Jaiswal

0
‘श्रीदेवी के नाम से हो फ्लाई ओवर’, बीजेपी कॉरपोरेटर ने की बीएमसी से मांग

श्रीदेवी का निधन हुए अब करीब 4 महीने होने आए हैं लेकिन अब भी उनके चाहनेवाले और उनके फैंस उन्हें भुला नहीं पाए हैं. मीडिया में आई लेटेस्ट खबर के अनुसार, बीजेपी कॉरपोरेटर योगीराज दाभाडकर ने मुंबई महापौर को एक पत्र लिखकर उनसे अनुरोध किया है कि अंधेरी स्थित एक फ्लाई ओवर को श्रीदेवी के नाम पर किया जाए.

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक खबर के अनुसार, बीजेपी कॉरपोरेटर योगीराज दाभाडकर जोकि ‘के’ वेस्ट वॉर्ड समिति के चेयरमैन भी हैं, उन्होंने मेयर को लिखे अपने पत्र में कहा, “मोगरा नाला के ऊपर से गुजर रहे फ्लाई ओवर जो सेलिब्रेशन क्लब, लोखंडवाला अंधेरी वेस्ट के पास से होकर गुजरता है, उसका नाम ‘अभिनेत्री श्रीदेवी उड़ानपूल’ कर देना चाहिए. श्रीदेवी की स्मृति में इस पुल को उनका नाम पर रखने का आवेदन उन्हें मेयर से किया है.

बताया जा रहा है कि अगर योगिराज की इस मांग को मेयर द्वारा मंजूरी मिल जाती है तो जल्द ही इस पुल का नाम बदल दिया जाएगा. आपको बता दें कि श्रीदेवी फरवरी, 2018 में अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में दुबई गई हुईं थी जहां 24 फरवरी को उनका निधन हो गया. उनके पार्थिव शरीर को मुंबई लाया गया जहां हजारों की तादाद में फैंस ने जमा होकर उन्हें अंतिम विदाई दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi