S M L

जुड़वां 2: डबल रोल में सलमान की तरह एंटरटेन करेंगे वरुण

साजिद नाडियाडवाला की फिल्म जुड़वां 2 का हुआ मुहूर्त, डेविड धवन कर रहे हैं डायरेक्शन

Updated On: Feb 05, 2017 11:59 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
जुड़वां 2: डबल रोल में सलमान की तरह एंटरटेन करेंगे वरुण

निर्देशक डेविड धवन की वरुण धवन स्टारर 'जुड़वां 2' की शूटिंग शुरू हो गई है. हाल ही में मुंबई के एक स्टूडियो में वरुण के साथ फिल्म का पहला शेड्यूल शुरू हुआ. 'जुड़वां-2'  1997 में बनी सलमान खान की हिट फिल्म 'जुड़वां' का सीक्वल है.

'मैं तेरा हीरो' के बाद वरुण एक बार फिर अपने पापा के साथ काम करने जा रहे हैं. इस फिल्म में सलमान खान भी गेस्ट अपीयरेंस में नज़र आएंगे. जुड़वां में सलमान की जोड़ीदार रह चुकी करिश्मा कपूर भी जुड़वां 2 में कैमियो करती नजर आएंगी. वरुण के साथ इस फिल्म में तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज हैं. ये फिल्म इसी साल 29 सितम्बर को रिलीज होगी.

फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की इस फिल्म में वरुण डबल रोल में नजर आने वाले हैं. वरुण धवन की इमेज अब एक ऐसे स्टार की बनती जा रही है जो कॉमेडी फिल्मों में अपने चार्म का करिश्मा दिखाने का माद्दा रखते हैं. साजिद की इस फिल्म का मुहूर्त हो चुका है और जल्दी ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली जाएगी.

फिल्म की शूटिंग की शुरुआत एक भक्ति सॉन्ग के शूट के साथ शुरु हुई है. मुहूर्त के मौके पर साजिद की फैमिली के साथ डेविड धवन ने भी शॉट को ओके किया. साजिद की फैमिली ने फिल्म की शूटिंग की पिक्चर्स सोशल नेवर्किंग साइट्स पर शेयर की हैं. गाने की शूटिंग को कोरियोग्राफ किया है मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने.

कॉमेडी के गुण वरुण में उनके पिता डेविड धवन से आए हैं. गोविंदा की तरह वो अब बॉलीवुड में नए एंटरटेनर बन गए हैं. उनकी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनियां में भी वो कॉमडी एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं. दो साल पहले फिल्म बदलापुर में उन्होंने एक्शन किया था. अब जुड़वां 2 में वो फिर से कॉमेडी एक्शन दोहराने की कोशिश में हैं.

नए जमाने के एक्टर्स में वरुण खुद को एंटरटेनर के तौर पर पोजीशन कर रहे हैं इसलिए उनके साथ के दूसरे एक्टर्स सिद्धार्थ मल्होत्रा और अर्जुन कपूर के मुकाबले वरुण के पास में ज्यादा फिल्में हैं. नेटवर्किंग के मामले में वरुण का धवन फैमिली से आना उनके लिए ज्यादा फायदे का सौदा है. इसके अलावा करण जौहर कैंप से भी उनके रिश्ते ज्यादा अच्छे हैं. इसलिए वो करण की फिल्मों में रिपीट हो रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi