S M L

‘एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ की आगे की कहानी लेकर आ रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

अगले साल तक निर्माता रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी फिल्म्स के बैनर तले फिल्म फ्लोर पर जा सकती है

Arbind Verma Updated On: Jul 04, 2018 02:05 PM IST

0
‘एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ की आगे की कहानी लेकर आ रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत की साल 2016 में आई फिल्म ‘एम. एस. धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ उस वक्त की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में रही है. अब धोनी के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का अब सीक्वल बनने जा रहा है.

धोनी का बनेगा सीक्वल

सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर ‘धोनी’ की कहानी लेकर सामने आ रहे हैं. मिड-डे के मुताबिक, एम एस धोनी पर अब सीक्वल बनने जा रही है. ऐसी खबर आ रही है कि, इसके अगले हिस्से में धोनी के कप्तानी में टीम इंडिया के वर्ल्ड चैंपियन बनने के बाद की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म में उनके क्रिकेट करियर के अलावा उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताया जाएगा. मिड-डे के सूत्रों के मुताबिक, सीक्वल के अगले पार्ट में धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के चैंपियन बनने को भी दिखाया जा सकता है. इतना ही नहीं इस फिल्म में साल  में हुए वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के सेमीफाइनल तक पहुंचने तक के सफर को भी दिखाया जाएगा.

पहले पार्ट का नीरज पांडे ने किया था निर्देशन

ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि अगले साल तक निर्माता रॉनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी फिल्म्स के बैनर तले फिल्म फ्लोर पर जा सकती है. साल 2016 में ‘एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ आई थी जिसे नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया था. ये फिल्म कमाई के मामले में बॉलीवुड की 5वीं हाइएस्ट ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. इस फिल्म में सुशांत के अलावा किआरा आडवाणी, दिशा पटानी और अनुपम खेर मुख्य किरदारों में थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi