विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : अब श्रीदेवी ने उठाया बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू का जिम्मा

जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी के साथ करेंगी फिल्म 'मिस्टर इंडिया-2' से डेब्यू

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Nov 01, 2017 05:38 PM IST

0
Revealed : अब श्रीदेवी ने उठाया बेटी जाह्नवी के बॉलीवुड डेब्यू का जिम्मा

तैयार हो जाइए एक और धमाके के लिए. अगर आप श्रीदेवी और उनकी बेटी जाह्नवी कपूर को एक साथ फिल्म में काम करते हुए देखना चाहते हैं तो ये खबर आपके लिए ही है. पिछले कुछ अरसे से जाह्नवी कपूर के फिल्म में डेब्यू को लेकर चर्चा जोरों पर है. पिछले कुछ वक्त से ये तय नहीं हो पा रहा था कि जाह्नवी किस फिल्म से अपना डेब्यू करने वाली हैं. लेकिन अब ये फाइनल हो गया है कि वो अपनी मां की ही फिल्म “मिस्टर इंडिया” के सीक्वल यानि “मिस्टर इंडिया-2” में श्रीदेवी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की इन दिनों उनसे ज्यादा खबरें आती हैं

इस फिल्म में आपको दो कपल दिखाई देंगे. पहले कपल होंगे श्रीदेवी और अनिल कपूर तो दूसरे कपल होंगे जाह्नवी और कोई मेल पर्सन जिसकी तलाश अभी की जा रही है. ये भी खबर निकलकर सामने आ रही है कि इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे रवि उद्यावर. रवि ने अभी हाल ही में श्रीदेवी की ही फिल्म “मॉम” से बालीवुड में बतौर निर्देशक डेब्यू किया था.

Jhanvi Kapoor

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले जाह्नवी के फिल्म में डेब्यू को लेकर ये भी खबर आई थी कि वो मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म “सैराट” के हिंदी रीमेक से अपना डेब्यू करेंगी. जिसके लिए करण जौहर ने जाह्नवी को साइन भी कर लिया था. हालांकि अभी तक भी इसकी कोई ऑफिसियली अनाउंसमेंट नहीं की गई है. जिससे जाह्नवी की मां श्रीदेवी करण जौहर से नाराज हो गई थीं. जिसके बाद अब फिल्म “मिस्टर इंडिया” के सीक्वल में जाहन्वी के होने से श्रीदेवी बहुत खुश हैं. ये फिल्म फ्लोर पर कब जाएगी ये अभी तय नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi