S M L

Mowgli Trailer: कहानी के डार्क साइड पर फोकस करती है वॉर्नर की ‘मोगली’

वॉर्नर ब्रदर्स ने रिलीज किया फिल्म ‘मोगली’ का इंटेंस ट्रेलर

Akash Jaiswal Updated On: May 22, 2018 04:21 PM IST

0
Mowgli Trailer: कहानी के डार्क साइड पर फोकस करती है वॉर्नर की ‘मोगली’

वॉर्नर ने फिल्म ‘मोगली का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है. फिल्म का ये ट्रेलर बेहद इंटेंस और गंभीर है. फिल्म में रोशन चंद नामके बाल कलाकार प्रसिद्ध ‘मोगली’ का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का टैग लाइन है ‘आउटकास्ट’, ‘सर्वाइवर’, ‘लीजेंड’. फिल्म की टैग लाइन से ही साफ पता चलता है कि ये कहानी है एक ऐसे बच्चे की जिसे जंगल की दुनिया में एक बाहरी जीव की नजर से देखा जाता है. लेकिन वो लाख कठिनाईयों के बाद भी जंगल में अपना जीवन व्यापन करता है और अंत में विजयी साबित होता है.

साल 2016 में आई फिल्म ‘द जंगल बुक’ से ये फिल्म काफी अलग है. उस फिल्म में हमने देखा कि किस तरह से शेर खान मोगली की हत्या करना चाहता है लेकिन अंत में मोगली उसे चकमा देकर अपनी बुद्धिमत्ता का प्रयोग करके उसे हरा देता है. अब वॉर्नर की इस फिल्म में जंगल में मोगली के जीवन में आई मुश्किलों को दर्शाया गया है.

इस फिल्म के लिए क्रिस्चियन बेल, केट ब्लैंचेट, बेनेडिक्ट कम्बरबैच, नाओमी हैरिस, एंडी सर्किस, मैथ्यू रिस और फ्रीडा पिंटो ने काम किया है. फिल्म का निर्देशन स्टीव क्लोव्स ने किया है. ये फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi