S M L

Shocking: आखिर क्यों मौनी रॉय को सोशल मीडिया से मिल रहे ताने, जानिए वजह

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं.

Updated On: Jun 27, 2018 09:27 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking: आखिर क्यों मौनी रॉय को सोशल मीडिया से मिल रहे ताने, जानिए वजह
Loading...

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. मौनी को उनके बॉडी वेट के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है. मौनी ने डेब्यू से पहले अपना वजन बहुत कम कर लिया है, मौनी अपने लेटेस्ट फोटोशूट में ट्रेडिशनल ज्वैलरी और साड़ी पहने नजर आ रही हैं. हालांकि सोशल मीडिया यूजर्स को मौनी का ये लुक कुछ खास पसंद नहीं आया.

Somber & simple , frequently soundless; obnoxious n’ er’rything ...

A post shared by mon (@imouniroy) on

मौनी को वजन कम करने के लिए बहुत ट्रोल किया जा रहा है, एक यूजर ने मौनी को 'कुपोषित' और डरावना तक कह दिया.मौनी के फैंस उनके अचानक इतना ज्यादा वजन कम हो जाने के चलते चिंता में हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा की मौनी किसी मोम के पुतले की तरह हो गई हैं. उनके चेहरे पर कोई ग्लो नहीं है और वह प्लास्टिक की किसी गुड़िया जैसी हो गई हैं. एक यूजर ने तो मौनी को कैंसर पेशेंट तक लिख डाला.

Capture

एक यूजर ने लिखा, "डियर मौनी, तुम्हारे वो फैन्स तुम्हारी निंदा नहीं कर रहे हैं. वो असल में तुम्हारी फिक्र करते हैं. तुम वाकई बहुत दुबली और कुपोषित दिख रही हो. इसके पीछे तुम्हारा जो भी लक्ष्य हो लेकिन तुम अपना चार्म और यूनिकनेस खो रही हो."

mouni2

बता दें कि मौनी रॉय ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एकता कपूर के पॉपुलर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के जरिये की थी. इस शो के बाद वह 'कसौटी', 'देवों का देव महादेव' व 'नागिन' जैसे कई सीरियल्स में नजर आई और अब वह जल्द ही फिल्मी दुनिया की बड़ी स्टार बनने वाली है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi