S M L

‘मणिकर्णिका’ को देख अभिभूत हुईं मौनी रॉय, कंगना और अंकिता की तारीफों के बांधे पुल

मौनी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से अपना डेब्यू किया था

Updated On: Feb 11, 2019 08:09 AM IST

Arbind Verma

0
‘मणिकर्णिका’ को देख अभिभूत हुईं मौनी रॉय, कंगना और अंकिता की तारीफों के बांधे पुल

इसी साल जनवरी में कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका’ रिलीज की गई थी. इस फिल्म को रिलीज हुए अब तक 16 दिनों का समय बीत चुका है और अब तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 88 करोड़ का बिजनेस भी कर लिया है. इस फिल्म में निभाए गए कंगना के किरदार को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं और अब अभिनेत्री मौनी रॉय ने कंगना और अंकिता की तारीफ में पुल बांधे हैं.

मौनी ने की कंगना और अंकिता की तारीफ

मौनी रॉय ने हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ देखी है. इस फिल्म को देखने के बाद वो इसकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकीं. मौनी ने कंगना और अंकिता की तारीफ में पुल बांध दिए हैं. मौनी ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘आखिरकार मैंने ‘मणिकर्णिका’ देख ली है और इस फिल्म ने तो मेरे होश उड़ा दिए हैं. फिल्म में कंगना की खूबसूरती और निडरता को अच्छे से प्रदर्शित किया गया है. हर एक प्रेम में कविता की तरह आगे बढ़ती जाती है. आपने मनु के सफर को पुनर्जीवित कर दिया है. साथ ही हमारी अंकिता लोखंडे को इतनी प्रभावशाली डेब्यू के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं. बेहद ही खूबसूरत.’

रॉ में नजर आएंगी मौनी रॉय

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, मौनी ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘गोल्ड’ से अपना डेब्यू किया था. इस फिल्म में निभाए गए किरदार के लिए मौनी ने हर किसी से तारीफ पाई. इन दिनों वो कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं. जल्द ही मौनी रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’, जॉन अब्राहम की ‘रॉ’ और राजकुमार राव की ‘मेड इन चाइना’ में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi